मंगलवार, 10 नवंबर 2009

युवा कांग्रेस ग्रामीण का जन समस्याओं को लेकर धरना आज (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

युवा कांग्रेस ग्रामीण का जन समस्याओं को लेकर धरना  आज

हमें खेद है मुरैना मध्‍यप्रदेश में चल रही भारी बिजली कटौती के कारण इस समाचार के प्रकाशन में विलम्‍ब हुआ है, फेलुअर विद्युत सप्‍लाई सही होने तक फोटो व समाचार समय पर हम अपडेट नहीं कर सकेंगे, इसके लिये हम क्षमाप्रार्थी हैं, कृपया अपडेट के लिये हमें ई मेल, जवाबी मेल या टिप्‍पणीयां न भेजें बिजली कटौती और कई अन्‍य कारणों से हम समय पर अपडेट नहीं दे पा रहे हैं इस सम्‍बन्‍ध में हम अलग से स्‍पष्‍टीकरण व अपनी मजबूरीयों का अलग से शीघ्र ही समाचार दे रहे हैं नरेन्‍द्र सिंह तोमर ''आनन्‍द'' प्रधान संपादक  

मुरैना. भाजपा शासन प्रशासन की लापरवाही व जन विरोधी नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेस ग्रामीण 10 नवम्बर की सुबह 11 बजे से मुरैना जिला कलेकट्रेट पर धरना देकर कलेकटर को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन देगी।

संगठन के जिला अध्यक्ष गिर्राज डण्डोतिया ने प्रेस को जानकारी देते हुये बताया कि मुरैना जिले के शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत कटोती एवं विद्युत नीति के खिलाफ एवं किसानों को पलैया का पानी नहर में छोडे जाने एवं केन्द्र सरकार द्वारा जन कल्याणकारी योजनाओं में अनियमिता भ्रष्ट्राचार भूमि माफियों द्वारा किये जा रहे अतिक्रमणी एवं दिमनी विधान सभा की जघन्य समस्याओं को लेकर धरना देकर ज्ञापन  सौपेगा। कार्यक्रम के कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण सेवादल महिलाकांग्रेस, एनएसयूआई, किसान कॉग्रेस, सभी कांग्रेस के प्रकोष्ठ एवं  युवा कांग्रेस के पदाधिकारी व नेतागण अधिक से अधिक संख्या में पधार कर म.प्र. में काविज भाजपा के विरोध में उपस्थित होने की व कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :