मंगलवार, 10 नवंबर 2009

शिला कम्पनी द्वारा नि:शुल्क अस्थमा दमा रोग शिविर का आयोजन (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

शिला कम्पनी द्वारा नि:शुल्क अस्थमा दमा रोग शिविर का आयोजन

हमें खेद है मुरैना मध्‍यप्रदेश में चल रही भारी बिजली कटौती के कारण इस समाचार के प्रकाशन में विलम्‍ब हुआ है, फेलुअर विद्युत सप्‍लाई सही होने तक फोटो व समाचार समय पर हम अपडेट नहीं कर सकेंगे, इसके लिये हम क्षमाप्रार्थी हैं, कृपया अपडेट के लिये हमें ई मेल, जवाबी मेल या टिप्‍पणीयां न भेजें बिजली कटौती और कई अन्‍य कारणों से हम समय पर अपडेट नहीं दे पा रहे हैं इस सम्‍बन्‍ध में हम अलग से स्‍पष्‍टीकरण व अपनी मजबूरीयों का अलग से शीघ्र ही समाचार दे रहे हैं नरेन्‍द्र सिंह तोमर ''आनन्‍द'' प्रधान संपादक  

बानमोर.. डा.कप्तान सिंह  गौड़ की क्लीनिक पर शिला कम्पनी की ओर से नि:शुल्क अस्थमा दमा रोग एलर्जी एवं श्वास रोगियों हेतु विशाल शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 100 मरीजों की कम्प्यूराइन्ड मशीन स्पायरों मीटर द्वारा जांच की गई।

विशेष डा. नरेश सिंह ठाकुर ने बताया इस शिविर में टीवी बीमारी के अधिकाश्यां मरीजों की मशीन द्वारा जांच की गई । डा. कप्तान सिंह गोड़ ने बताया कि बानमोर कस्बे में गरीब तपके का व्यक्ति पत्थर की खदानों पर काम करते करते टीवी की बीमारी से ग्रस्त हो जाता है। शिविर में कुमारही रूपाली गोयल तथा उनके साथियों द्वारा कहा गया कि हम शिला कम्पनी की ओर से हमेशा इसी तरह गरीब लोगो की नि.शुल्क सेवा करते रहते है। डा. दिलीप मिश्रा एक डा. कप्तान सिंह  गोड़ ने बताया कि हम लोग रेडक्रास की ओर से हमेशा गरीब तबके लोगो की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :