सोमवार, 9 नवंबर 2009

म.प्र. विकलांग मंच द्वारा जिला स्तरीय रैली का आयोजन 10 को (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

म.प्र. विकलांग मंच द्वारा जिला स्तरीय रैली का आयोजन 10 को

हमें खेद है मुरैना मध्‍यप्रदेश में चल रही भारी बिजली कटौती के कारण इस समाचार के प्रकाशन में विलम्‍ब हुआ है, फेलुअर विद्युत सप्‍लाई सही होने तक फोटो व समाचार समय पर हम अपडेट नहीं कर सकेंगे, इसके लिये हम क्षमाप्रार्थी हैं, कृपया अपडेट के लिये हमें ई मेल, जवाबी मेल या टिप्‍पणीयां न भेजें बिजली कटौती और कई अन्‍य कारणों से हम समय पर अपडेट नहीं दे पा रहे हैं इस सम्‍बन्‍ध में हम अलग से स्‍पष्‍टीकरण व अपनी मजबूरीयों का अलग से शीघ्र ही समाचार दे रहे हैं नरेन्‍द्र सिंह तोमर ''आनन्‍द'' प्रधान संपादक ग्‍वालियर टाइम्‍स समूह  

मुरैना.. म.प्र. विकलांग मंच द्वारा जिला स्तरीय रैली का आयोजन 10 नवम्बर को सुबह 10 बजे से स्थान पी.डब्ल्यू डी रेस्ट हाउस बैरियल चौराहा मुरैना पर किया जा रहा है।

इस रैली का मुख्य उदेश्य विकलांग वृद्ध विधवा और असहाय लोगों के हक व अधिकार की लड़ाई लड़ने के लिए है।

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जिलाअध्यक्ष म.प्र. विकलांग मंच मुरैना ने बताया कि राज्य शासन द्वारा विकलांग वृद्ध विधवा और असहाय लोगों के लिए अनेक योजनाऐं संचालित की जा रही है। लेकिन इन संचालित  योजनाओं का लाभ किसी भी वर्ग को नही मिल पा रहा है। नहीं  अधिकारी गण इन योजनाओं को ग्रामीण स्तर पर जानकारी भेज रहे है। जिसके कारण म.प्र.विकलांग मंच द्वारा प्रदेश व्यापारी सभी जिलों मै रैली निकाली जा रही है। इसी के संन्दर्भ में जिला मुरैना में भी म.प्र. विकलांग मंच द्वारा रैली के सन्दर्भ में जिला मुरैना में भी म.प्र. विकलांग मंच रैली 10 नवम्बर को रेस्टहाउस वैरियल चौराहे पर एकत्रित हो कर एम.एस. रोड़ से होते हुये जिला कलेक्ट्रट कार्यालय पर पहुचकर मुख्यमंत्री महोदय के नाम जिलाधीश मुरैना को ज्ञापन सौपा जायेगा।

 म.प्र. विकलांग मंच जिला मुरैना अपील करता  है कि उक्त रैली में भाग लेकर इस मंच को मजबूती प्रदान करके हेतु अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित हो।

 

कोई टिप्पणी नहीं :