गुरुवार, 17 जनवरी 2008

नेत्रयज्ञ के आयोजकों का सम्मान

नेत्रयज्ञ के आयोजकों का सम्मान

 

मुरैना 17 जनवरी 08। जिला प्रशासन की पहल पर स्थानीय पंचायती धर्मशाला में 15 दिसम्बर से 15 जनवरी तक आयोजित नेत्र यज्ञ के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर श्री बिहारी मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है और नेत्रयज्ञ के आयोजकों को सम्मानित किया है । ज्ञात हो कि कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी के विशेष प्रयास से राजकोट(गुजरात) के श्री सद्गुरू परिवार ट्रस्ट द्वारा जिला अंधत्व निवारण समिति के सहयोग से आयोजित इस नेत्र यज्ञ में 5372 नेत्र रोगियों के लैंस प्रत्यारोपित किये गये ।

       श्री बिहारी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री नारायण सिंह शिवहरे ने नेत्रयज्ञ की सफलता पर श्री सद्गुरू परिवार ट्रस्ट के स्वामी श्री हरिचरण दास महाराज, अध्यक्ष श्री दानाभाई डांगर, संभागायुक्त डा. कोमलसिंह और कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी  को शॉल, श्रीफल और बिहारी जी का चित्र विग्रह प्रदत्त कर सम्मानित किया ।

       इस अवसर पर श्री बिहारी मंदिर ट्रस्ट के प्रशासक श्री विजय अग्रवाल, संचालकगण सर्वश्री श्रीगोपाल गुप्ता, मातादीन गोयल, गिरजेश गर्ग, विजय शर्मा, सहमंत्री श्री कृष्ण मित्तल, कोषाध्यक्ष श्री शशिकांत गोयल और व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री संजय महेश्वरी प्रमुख रूप से उपस्थित थे । सम्मान समारोह का संचालन श्री राकेश शिवहरे ने किया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :