गुरुवार, 23 अगस्त 2007

अम्बाह- पोरसा रोड़ की मरम्मत कराई जायेगी

अम्बाह- पोरसा रोड़ की मरम्मत कराई जायेगी

मुरैना 23 अगस्त 2007

       कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने सड़क दुर्घटनाओं पर प्रभावी नियंत्रण के दृष्टिगत एम.एस. रोड़  मुरैना से अम्बाह - पोरसा तक की सड़क का मरम्मत कार्य अबिलम्ब कराने की अपेक्षा महा प्रबंधक मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम ग्वालियर श्री आशुतोष मिश्रा से की है ।

       कलेक्टर ने मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम के महा प्रबंधक को प्रेषित पत्र में उल्लेख किया है कि उक्त सड़क का मरम्मत कार्य कराये जाने हेतु यह सड़क लोक निर्माण विभाग से म.प्र. सड़क विकास निगम को हस्तांतरित की जा चुकी है । वर्तमान में ओवर ब्रिज तिराहे से पोरसा तक कई स्थानों , विशेष कर ग्राम मुडियाखेड़ा, जींगनी, खेड़ा मेवदा, दिमनी, थरा और पोरसा नगर आदि में सड़क में बीच- बीच में काफी गड्डे हैं, जिनमें पानी भरा रहता है । इन गड्डों के कारण आये दिन वाहनों से एक्सीडेंट होकर दुर्घटनायें होती रहती हैं । अभी हाल ही में हुई दुर्घटना के कारण दो व्यक्तियों की मृत्यु हुई है, जिसके कारण व्यक्तियों द्वारा सड़क पर चक्का जाम कर कानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित की गई ।

       भविष्य में कानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित नहीं होने पाये और आये दिन हो रही दुर्घटनाओं पर नियंत्रण हो सके, इसके लिए जरूरी है कि ओवर ब्रिज तिराहे से पोरसा तक सड़क का मरम्मत कार्य अविलम्ब कराया जाय और गड्डों में पेचवर्क का कार्य पूर्ण कराया जाये । मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम मुरैना के सहायक प्रबंधक श्री आर.सी. मिश्रा को भी इस सम्बंध में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :