बुधवार, 14 जुलाई 2010

मुरैना पुलिस ने सप्‍ताह भर से अपहृत बालक को मुक्‍त कराया

 

मुरैना पुलिस ने सप्‍ताह भर से अपहृत बालक को मुक्‍त कराया

मुरैना 14 जुलाई 10, आज रात मुरैना पुलिस ने शानदार सफलता अर्जित करते हुये राजस्‍थान के राजाखेड़ा में दविश देकर मुरैना से लगभग सप्‍ताह भर पहले अपहृत हुये एक स्‍कूली छात्र को मुक्‍त करा लिया ।

मुरैना पुलिस अधीक्षक गौरव राजपूत ने पत्रकारवार्ता में बताया कि बालक को राजाखेड़ा में एक तख्‍त के नीचे बॉंध कर रखा जाता था, पुलिस को बालक तख्‍त के नीचे ही सोता हुआ मिला ।

अपहरण से मुक्‍त बालक कुलदीप तोमर ने बताया कि वह सरस्‍वती शिशु मंदिर मुरैना का छात्र है और 11 साल की उम्र का है , वह संजय कालोनी मुरैना में रहता है , वह स्‍कूल की छुट्टी के बाद घर जा रहा था तो उसके मकान में पहले किराये से रह चुके आरोपी अजय यादव उर्फ दुष्‍यन्‍त ने रास्‍ते में रोक कर उसकी बहिन की साड़ी गिफ्ट में आने की बात कह कर उसे अपने घर तक चलने को कहा जहॉं उसने शरबत में नशीला पावडर घोलकर पिला दिया और वह बेहोश हो गया ।

बाद में आरोपी अजय यादव उसे बेहोशी की हालत में ही अन्‍य मुल्जिम मोहन प्रकाश पुत्र हीरालाल आयु 29 साल के यहॉं पहुँचा आया उसके साथ आगरा उ.प्र. का एक और शातिर अपराधी बॉस नामका लड़का भी था । वे उसे तख्‍त के नीचे बॉंध कर रखते थे ।

पुलिस ने तीन आरोपी दबोच लिये हैं , एक और अपराधी सरगना और मास्‍टरमाइण्‍ड आदमी को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है । पुलिस केस की विवेचना कर रही है और मुल्जिमों की अपराध हिस्‍ट्री तथा संलिप्‍ततायें तलाश रही है ।   

 

कोई टिप्पणी नहीं :