बुधवार, 25 अप्रैल 2007

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की अनन्तिम सूची जारी

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की अनन्तिम सूची जारी

 

मुरैना 24 अप्रेल07- एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्वाह,कैलारस और पोरसा में चयनित आंगनवाडी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी कर दी गई है । इस सूची के संबंध में किसी भी प्रकार की आपत्ति सात दिवस के अंदर जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी मुरैना के कार्यालय में प्रस्तुत की जा सकती है ।

       जिला महिला बाल एवं बाल विकास अधिकारी श्रीमती उपासना राय के अनुसार एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्बाह के अन्तर्गत आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाडी केन्द्र दोहरा में श्रीमती शशिशर्मा प्रथम स्थान और श्रीमती शशिसिंह प्रतीक्षा सूची तथा बार्ड क्रमांक 9 से श्रीमती रमाकान्ती श्रीवास्तव प्रथम स्थान और श्रीमती शालिनी प्रतीक्षा सूची में चयनित हुई हैं । आंगनवाड़ी सहायिका के पद पर आंगनवाडी केन्द्र बार्ड क्रमांक 8 से कुमारी श्वेता माहौर प्रथम और कुमारी राधा गुप्ता प्रतीक्षा सूची, इनानकी से श्रीमती सावित्री प्रथम और श्रीमती ममता प्रतीक्षा सूची, शिकारीपुरा से श्रीमती रामसुदंरी प्रथम और श्रीमती ओमवती प्रतीक्षा सूची, पूठ से श्रीमती शीलावाई प्रथम और श्रीमती गुड्डी वाई प्रतीक्षा सूची, वार्ड क्रमांक 11 से श्रीमती शारदा श्रीवास प्रथम और श्रीमती अंजना भटनागर प्रतीक्षा सूची तथा वार्ड क्रमांक 4 से श्रीमती सुनीता प्रथम और श्रीमती शीला प्रतीक्षा सूची में रखी गई है ।

       एकीकृत बाल विकास परियोजना पोरसा के अन्तर्गत आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाडी केन्द्र रावतकी से श्रीमती संतोषी प्रथम और श्रीमती सुनीता प्रतीक्षा सूची, गोले की गढ़ी से श्रीमती रीना तोमर प्रथम और श्रीमती सोना प्रतीक्षा सूची , नयापुरा से श्रीमती राधा तोमर प्रथम और श्रीमती रीता तोमर प्रतीक्षा सूची, तथा जगदीश गढ़ से श्रीमती मंजू शर्मा प्रथम और श्रीमती सीता तोमर प्रतीक्षा सूची में रखी गई हैं । आंगनवाडी सहायिका के पद पर रावतकी से श्रीमती रूमावाई प्रथम और श्रीमती सुनीता प्रतीक्षा सूची, गोले की गढ़ी से श्रीमती अनीता प्रथम और श्रीमती पुष्पा प्रतीक्षा सूची तथा जगदीशगढ से श्रीमती ममता प्रथम और श्रीमती बंसती प्रतीक्षा सूची में चयनित हुई हैं ।

       एकीकृत बाल विकास परियोजना कैलारस के आंगनवाड़ी केन्द्र श्यावटा में श्रीमती मिथलेश शर्मा का आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर चयन किया गया है । आंगनवाडी सहायिका के पद पर विलगांव क्वारी में श्रीमती लक्ष्मी कुशवाह प्रथम स्थान पर और श्रीमती कुसुम जादौन प्रतीक्षा सूची में चयनित की गई है । चयनित सूची पर लिखित आपत्तियां सात दिवस के भीतर जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी कार्यालय मुरैना में प्रस्तुत की जा सकती हैं ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :