रविवार, 7 फ़रवरी 2010

जौरा,पहाडगढ़ में दो जगहों पर बलबा सात घायल.चुनावी रंजिश को लेकर हुए फसाद

जौरा,पहाडगढ़ में दो जगहों पर बलबा सात घायल.चुनावी रंजिश को लेकर हुए फसाद

मुरेना..पंचायत चुनाव को लेकर दो जगहों पर हुए बलबा में सात लोग घायल हो गये पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है घटना जौरा व पहाडगढ़ थाना क्षेत्रों की है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जौरा क्षेत्र के ग्राम बैजनाथ का पुरा नरहेला में गत दिवस लाठी फरसा से लेस होकर हमलावर गंगाराम बंटी उपेन्द्र ओमप्रकाश बुद्धपाल छत्रपाल शिशुपाल श्यामपाल अजयपाल आठ अन्य  ने बजरंगी जादौन और उसके परिजनों पर हमला कर दिया हमले में बैजनाथ,बजरंगी हरपाल टीकाराम आदि घायल हो गये। पुलिस थाना जौरा ने बजरंगी की शिकायत पर बलबा मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मामला कायम कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी  गई एक अन्य जानकारी के अनुसार जिले के पहाडगड थाना क्षेत्र के ग्राम पूठ वेरारा में चुनावी रंजिश को लेकर दवंगों ने दलित परिवार पर हमला कर उसके परिवार के सदस्यों को घायल कर दिया हमले में श्रीनिवास जाटव,दिलीप व कप्तान जाटव  घायल हो गये , पुलिस ने श्रीनिवास जाटव की शिकायत पर हमलावर सूरज,गजराज,हरीपाल,दिलीप, प्रभूराम ,विकास,रघुनंदन विशम्भर,राजेन्द्र , सुरेश जगनाथ  निहाल आदि के बिरूद्ध बलबा मारपीट तथा हरिजन एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस ने मारपीट की घटनाओं में घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :