रविवार, 7 फ़रवरी 2010

बेटे समेत मां ने कुॅए में कूद कर जान दी ..ट्रेन से कट कर अज्ञात बृद्ध की मौत

बेटे समेत मां ने कुॅए में कूद कर जान दी ..ट्रेन से कट कर अज्ञात बृद्ध की मौत

मुरेना..पति की प्रताडना से तंग आकर एक युवती ने पुत्र समेत कुए में कूद कर आत्म हत्या कर ली पुलिस ने मग्र कायम कर जांच शुरू कर दी है। वही कैलारस में छोटी रेल से गिर कर अज्ञात बृद्ध की दौराने इलाज अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार जिले के पहाडगड थाना क्षेत्र के ग्राम सियारू का पुरा गोलारी निवासी त्रिवेणी पत्नी भारत यादव 30 बर्ष ने अपने पुत्र अजय को लेकर गांव के हार में एक कुए में गिर गई जिससे मां बेटा की मौत हो गई मृतका का मायकाा सारंग पुरा गसवानी जिला श्योपुर में था। पुलिस के त्रिवेणी के मायके वालों ने बताया कि भारत की प्रताणना से तंग आकर ही उसने आत्महत्या की है पुलिस ने 25 जनवरी को हुई उक्त घटना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार कैलारश में गत दिवस छोटी टे्रन में यात्रा करने के दौरान अज्ञात व्यक्ति उम्र 60 साल की कौरस में टे्रन से कट गया उपचार हेतु अस्पताल में दाखिल करायागया जहां पर उसकी मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक की शिनख्त के प्रयासशुरू कर दिये है।

कार की टक्कर से युवक की मौत

मुरैना..कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई मृतक मोहना ग्वालियर का रहने वाला था पुलिस ने चालक के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। पुलिस के अनुसार पहाडगड क्षेत्र में गत दिवस कार क्रमांक डीएन ए 7312 के चालक ने लापरवाही से चलाकर विजय राठोर को टक्कर मारदी जिससे वह गंभीर रूप से घायल को इलाज हेतु पहाडगड के शासकीय अस्पताल में दाखिल कराया जहा उसकी मृत्यु हो गई पुलिस ने धारा 279,337,304ए का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :