सोमवार, 9 नवंबर 2020

मुरैना नगर निगम और जिले में अन्य नगर पालिकायें तथा नगर परिषद और पंचायत चुनाव - नगरीय निकाय एवं त्रिस्तरीय पंचायतों के आम निर्वाचन में लगने वाली ईव्हीएम की प्रथम जांच के लिये नोडल अधिकारी नियुक्त

 मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव के निर्देशानुसार नगरीय निकाय एवं त्रिस्तरीय पंचायतों के आम निर्वाचन में लगने वाले ईव्हीएम की प्रथम जांच (एफएलसी) के पर्यवेक्षण कार्य के लिये अनुविभागीय अधिकारी, अनुभाग मुरैना श्री आरएस बाकना एवं उनके सहयोग के लिये ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के कार्यपालन यंत्री श्री जीके श्रीवास्तव को नोडल अधिकारी बनाया है। इस कार्य के लिये कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग वर्मा ने 34 कर्मचारियों को लगाया है।

    एफएलसी कार्य में लगाये गये समस्त अधिकारी, कर्मचारी के एन्ट्री पास स्थानीय निर्वाचन कार्यालय, मुरैना से जारी किये जायेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा है कि सभी अधिकारी, कर्मचारी अपने आईडी की छायाप्रति, पासपोर्ट साइज दो फोटो स्थानीय निर्वाचन कार्यालय मुरैना में 12 नवम्बर 2020 तक कार्यालयीन समय पर जमा करना सुनिश्चित करें।
    उन्होंने यह भी कहा है कि सभी अधिकारी, कर्मचारी कोविड-19 के संबंध में केन्द्रीय गृह मंत्रालय और राज्य सरकार की प्रचलित गाइडलाइन अनुसार दिशा-निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करेंगे। एफएलसी का कार्य 16 नवम्बर से पॉलीटेक्निक कॉलेज मुरैना में सुबह 10.30 बजे से प्रारंभ किया जायेगा। कार्य में लगे सभी अधिकारी, कर्मचारी निर्धारित समय व स्थान एवं दिनांक पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

कोई टिप्पणी नहीं :