गुरुवार, 19 नवंबर 2009

अम्बाह में युवक की गोली मारकर हत्या : मृतक हत्या का अरोपी था (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

अम्बाह में युवक की गोली मारकर हत्या : मृतक हत्या का अरोपी था

अम्बाह.मुरैना. पूर्व रंजिश को लेकर बुधवार को अम्बाह में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। अम्बाह में सब्जी मण्डी क्षेत्र में हुई उक्त वारदात का अरोपी घटना स्थल से भाग जाने में सफल रहे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सब्जी मण्डी क्षेत्र अम्बाह में बुधवार को सायं 4 बजे के करीब छिन्नू पुत्र रामप्रकाश श्रीवास उम्र 26 वर्ष को 4-5 हमलावरों ने घेर कर पहिले लाटियों से हमला  किया फिर गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने  बताया कि मृतक छिन्नू श्रीवास दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम बरेथा का रहने वाला था । और दो वर्ष पूर्व उसने गॉव के ही एक राठौर समाज के युवक की हत्या कर दी थी।

जमानत पर जेल से वाहर छिन्नू श्रीवास आज अम्बाह आया हुआ था जहॉ पर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और घटना स्थल का मुआयना कर शहर की नाका बंदी कर हत्या के आरोपियों की पतारसी शुरू कर दी है। घटना के बाद सब्जी मंडी क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया। भयभीत महौल में अपनी अपनी दुकाने बंद करली पुलिस ने घटना को पुरानी रंजिश बताया हैं। पुलिस बताया है कि शव को मेडीकल परीक्षण हेतु अस्पताल भेज दिया है और हत्या के आरोपियों के विरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :