सोमवार, 16 नवंबर 2009

तीन अपराधी जिला बदर

तीन अपराधी जिला बदर

मुरैना 14 नवम्बर 09/ मध्य प्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम के अन्तर्गत मुरैना जिले में तीन आदतन अपराधियों रमन सिंह सिकरवार राहुल उर्फ कंजा और राकेश सिंह के विरूध्द जिला बदर की कार्रवाई की गई है । अपर जिला दंडाधिकारी श्री निसार अहमद द्वारा उक्त अपराधियों को एक वर्ष की अवधि के लिए जिला मुरैना और उसके निकट वर्ती जिले ग्वालियर, भिण्ड, श्योपुर एवं शिवपुरी की सीमा से निष्कासन आदेश पारित किये गये हैं ।

       पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के एक प्रतिवेदन के आधार पर पुराना चुंगी नाका रोड गोपालपुरा मुरैना निवासी रमन सिंह सिकरवार पुत्र सुरेन्द्र सिंह सिकरवार उर्फ धांधू के विरूध्द विभिन्न अपराध के तहत 7, वाटर वर्क्स रोड, अम्बाह निवासी राहुल उर्फ कंजा पुत्र श्री अशोक सिंह कुशवाह के विरूध्द थाना अम्बाह जिला मुरैना में विभिन्न अपराधों के तहत 5 तथा ग्राम रन्हेरा, तहसील अम्बाह के राकेश पुत्र श्री विजय सिंह परिहार थाना अम्बाह जिला मुरैना के विरूध्द महुआ और अम्बाह थानों में 8 अपराध पंजीवध्द हो कर न्यायालय में प्रचलित हैं ।

       अपराधियों की आपराघिक गतिविधियों से लोक व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था को गम्भीर संकट उत्पन्न होने की आशंका के दृष्टिगत प्रकरणों में सुनवाई का पर्याप्त अवसर देने के बाद अपराधियों के विरूध्द मध्य प्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत जिला बदर की कार्रवाई की गई है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :