सोमवार, 4 जनवरी 2010

दिमनी में पंचायत चुनाव को लेकर गोली कांड की पहली घटना .घटना में तीन सगे भाई घायल- दैनिक मध्‍यराज्‍य

दिमनी में पंचायत चुनाव को लेकर गोली कांड की पहली घटना .घटना में तीन सगे भाई घायल

मुरैना..जिले में पंचायत चुनाव के चलते नामांकन दाखिल करने के आखरी दिन दिमनी क्षेत्र के ग्राम श्यामपुर खुर्द में गोली चालन  की घटना में तीन भाई घायल हो गये जो पंचायत चुनाव के दौरान जिले की पहली घटना है। पुलिस ने सरपंच पद को लेकर दो गुटों के बीच हुए उक्त घटना पर दोनों पक्षों के बिरूद्ध क्रास मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामपुर खुर्द में सरपंच पद का नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर दो पक्षों के बीच झगडा हो गया जिसमें बिबाद यहा तक बढा कि गोली व लाठी फरसा चलने की नौवत आ गई पुलिस ने बताया कि हमलावर देवी सिंह उदल विनोद नीलू भूरा व बंटी तोमर ने एक राय होकर राधेश्याम कुशवाह उम्र 50 बर्ष व उसके भाईओं पर लाठी फरसा व बंदूक से हमला किया जिसमें गोली लगने से राधेश्याम व लाठी फरसा से मुन्नालाल व रामभजन कुशवाह घायल हो गया घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में दाखिल करा  दिया है पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ धारा 307147148149 323294,506 का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस के अनुसार दूसरे पक्ष के राघवेन्द्र तोमर की शिकायत पर मुन्नालाल रामकरण राधे राजू कुशवाह निवासी श्यामपुर खुर्द के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मामला कायम कर  लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :