शुक्रवार, 19 मार्च 2010

नरेन्द्र सिंह एवं प्रभात झा की ग्वा. से श्योपुर तक छोटी लाइन से धन्यवाद यात्रा आज

नरेन्द्र सिंह एवं प्रभात झा की ग्वा. से श्योपुर तक छोटी लाइन से धन्यवाद यात्रा आज

मुरैना एवं श्येपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ता करेंगे भव्य स्वागत

मुरैना.. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाअध्यक्ष व मुरैना-श्योपुर लोकसभा के लोकप्रिय सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर व राज्यसभा सांसद माननीय प्रभात झा 19  मार्च 2010 को छोटी लाइन को बडी रेल लाइन में परिवर्तित किये जाने पर जनता को बधाई देने के लिये छोटी रेल लाइन से ग्वालियर से श्योपुर तक की यात्रा करेंगें।

भाजपा कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में जिला मिडिया प्रभारी नीरज सिंह भदौरिया ने बताया कि लोकसभा  चुनाव पर सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर ने आमजनता से बादा किया  कि  अगर वे सांसद बने तो छोटी रेल लाइन को बड़ी लाइन में बदलवाने का वह पूरा प्रयास करेंगें। और जनता से किये हुये वादे को आवश्य पूरा करेंगें। और उन्होंने अपना वादा निभाया। लम्बे समय से जनता की मांग पूरी होने जा रही है। अपने क्षेत्र के सांसद ने आपके बल पर प्रयास किया और सफलता मिली अब ग्यालियर से श्योपुर की छोटी लाइन बड़ी लाइन में परिवर्तित होगी और कोटा तक उसका विस्तार होगा। मुरैना सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर व राज्य सभा सांसद श्री प्रभात झा 19 मार्च 2010 को छोटी रेल लाइन से आमजनता को बधाई देने पधार रहें हैं।

यात्रा सुबह 6.25 मिनट पर ग्वालियर रेल्वे स्टेशन से प्रारंभ होगी, ग्वालियर से होते हुये घोसीपुरा 6.45 मिनट मोती झील 7.6 मिनट से होती हुयी 7.25 मिनट पर मुरैना जिले में प्रवेश कर मिलावली स्टेशन पर पहूचेंगी, वहाँ पर जिले के सभी कार्यकर्ता यात्रा का भव्य स्वागत करेंगें। वहा से होते हुये बानमोर,सुमावली, थरा, सिकरोदा, भटपुरा, कैलारस,पीपल वाली चौकी, सबलगढ, रामपहाडी, विजयपुर रोड, कैमरकला, वीरपुर, सिलीपुर, इकडोरी, ताराकलां, सेरोनी, खेजीपुर, दुर्गापुरी, गिरधर, दातरदा, श्योपुर, 4.25 मिनट पर पहुचेगी। सभी स्टेशनों पर यात्रा का जगह-जगह आमकर्ताओं व जनता द्वारा भव्य स्वागत किया जावेगा।

 

कोई टिप्पणी नहीं :