एयरसेल की इण्टरनेट सेवायें बन्द होकर फिर से ठप्प हुयीं
उपभोक्ताओं की सुनवाई नहीं करती कम्पनी
मुरैना 16 फरवरी 2011 । इससे पूर्व समान हालातों समान समाचार २९ दिसम्बर २०१० को एवं 22 दिसम्बर 2010 को प्रकाशित, विश्वस्त सूत्रों और ग्वालियर टाइम्स द्वारा स्वयं जांचे जाने के बाद यह खबर पुष्ट हुयी है कि चम्बल अंचल में विगत 10फरवरी 2011 से प्रात: ५ बजे से कम्पनी एयरसेल की जी पी आर एस युक्त इण्टरनेट सेवायें पूरी तरह बन्द होकर ठप्प हो गयीं हैं । इस समाचार के रिलीज किये जाने के वक्त तक एयरसेल कंपनी की जी पी आर एस सेवायें 10 फरवरी से बंद हें ।
कम्पनीयों के कस्टमर केयर विभागों पर उपभोक्ताओं द्वारा औसतन अब तक 4० – 5० शिकायतें दर्ज करायीं जा चुकीं हैं लेकिन कम्पनी के कस्टमर केयर पर बैठे लोग उपभोक्ताओं की शिकायतें दर्ज न करते हुये जबरदस्ती सेटिंग्स थमाते रहते हैं इसके बावजूद अंचल में कल से अब तक जी पी आर एस सेवायें शुरू नहीं हो सकीं हैं ।
एयरसेल के उपभोक्ता 1व फरवरी से लगातार पैकेट डाटा कनेक्शन नॉट अवेलेबल की समस्या एरर कोड 734 से और कंपनीयो द्वारा शिकायतें दर्ज न किये जाने और सुनवाई न किये जाने तथा कार्यवाही न किये जाने की समस्या से परेशान हैं ।
अनेक उपभोक्ता भारत सरकार के संचार मंत्रालय को लिखित शिकायतें कर रहे हैं यह भी स्मरणीय है कि एयरसेल में उपभेक्ताओं के बैलेन्स में से पेसे गायब हो जाने की भी शिकायतें हैं । मजे की बात यह भी है कि हमें सबूत मिले हैं कि एयरसेल कंपनी का कस्टमर केयर उपभोक्ताओं को बहलाने के लिये जाली शिकायत नंबर भी थमा देता है ।
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