सोमवार, 22 जून 2009

पहाड़गढ के जंगल से पुलिस ने तीन बदमाश दबोचे , ठेकेदार के अपहरण की फिराक में थे बदमाश (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

पहाड़गढ के जंगल से पुलिस ने तीन बदमाश दबोचे ,  ठेकेदार के अपहरण की फिराक में थे बदमाश

- पहाड़गढ के जंगल से पुलिस ने दबोचे

मुरेना 21 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले की पहाड़गढ़ थाना पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफतार कर उनके कब्जे से तीन बंदूक मय कारतूसों के बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। गिरोह के चार सदस्य भाग ने में सफल रहे। बदमाश किसी ठेकेदार के अपहरण की योजना बना रहे थे।

पुलिस अधीक्षक  श्री संतोष कुमार सिंह ने रविवार को पुलिस कन्ट्रोल रूम में पत्रकारों को जानकारी देते हुये बताया कि पहाडगढ़ थाना अन्तर्गत बांगीबाबा के मंदिर के पास 7-8 हथियार बंद बदमाश छिपे है और किसी गंभीर वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे । उक्तसूचना पर पहाड़गढ थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस  टीम ने त्वरित कार्य वाही कर जंगल में सर्चिग की गई तो पुलिस को तीन बदमाशों को गिरफतार करने में सफलता हाथ लगी मगर  चार भागने में सफल रहे।

पुलिस अधीक्षक का कहना था बदमाशों द्वारा प्रधानमंत्री सड़क योजना के ठेकेदार को डरा धमका कर उनसे चौथ बसूली करना तथा लूट  डकैती की वारदात की जाती रही थी। वदमाशों से पूछताछ के दौरान कई घटनाओं के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी भी मिली है। जिनमें ठेकेदार के अपहरण की योजना भी बदमाशों द्वारा बनाई जा रही थी।

पकडे ग़ये बदमाशों में सुधरसिंह गुर्जर निवासी रकेरा, प्रकाश सिंह गुर्जर निवासी अमोई भूरासिंह गुर्जर शामिल है। तथा मौके से फरार बदमाश बकीला दशरथ आशाराम पहलवान की पुलिस तलाश कर रही है। पकडे गये बदमाशों से तीन माउजर 315 बोर की बन्दूक पुलिस ने उनके कब्जे से बरामद की है।

पुलिस मुखविर को  वेटा भी गिरोह का सदस्य

मुरैना- पहाडगढ़ क्षेत्र में पुलिस द्वारा पकडे गये बदमाशों के गिरोह में एक पुलिस मुखविर को वेटा भी सदस्य है। मुठभेड में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफतार किया जबकि चार भागने में सफल रहे। पुलिस मुखविर के बेटा के बारें में पूछताछ कर रही है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :