गुरुवार, 25 जून 2009

आपसी बिबाद लेकर लाठी डंडे चले (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

आपसी बिबाद लेकर लाठी डंडे चले

खेद सूचना

यह समाचार विलम्‍ब से प्रकाशित हुआ इसका हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले एक माह से बिजली कटोती विगत चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती में बदल जाने के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दिन सुबह 6 बजे से देर रात 3 बजे तक बिजली कटौती चल रही है । घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली मिल पा रही है । जिसमें समाचार अद्यतन संभव नहीं है ।

मुरैना 24 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य).. आपसी बिबाद को लेकर दो जगहों पर बीते रोज लाठी डंडा चलने की घटना में दो लोग घायल हो गये पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला कायम कर लिया है। घटना बिक्रमनगर मुरेना और गोसपुर सरायछोला की है।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्वन्ध मिली जानकारी के अनुसार गत दिवस बिक्रम नगर में बिद्याराम खटीक पर आरोपी महेश व तहसीलदार सिकरवार में लाठी व सरिया से हमलाकर उसे घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर हमलावरों के बिरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एक अन्या जानकारी के अनुसार सरायछोला थाना क्षेत्र के ग्राम गोसपुर में आपसी बिबाद को लेकर हुए झगडें में आरोपी शिवराज,कप्तान, गोरथ,राकेश परमार ने राजू परमार की लाठी सरिया से मारपीट कर चोट पहुंचाई ओर तोडफोड कर नुकसान किया पुलिस राजू की शिकायत पर प्रकरण  कायम कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं :