सोमवार, 22 जून 2009

घर में घुसकर युवक को गोली मारी ..,हमले में पत्नी भी घायल(दैनिक मध्‍यराज्‍य)

घर में घुसकर युवक को गोली मारी ..,हमले में पत्नी भी घायल

मुरेना 21 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के माताबसैया थाना क्ष्ेरत्र के ग्राम ज्वालापुरा में हमलावरों ने घर में घुसकर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया और बीच बचाव को आगे आई पत्नी और वच्चों की भी मारपीट कर चोटिल कर दिया पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम ज्वालापुरा में रहने वाले जयसिहं गुर्जर को हमलावरों ने उस समय गोली मारी जब वह घर पर सो रहा था हमलावर छत से चढकर घर में घुस आये और जयसिंह को जान से मारने के इरादे से गोली मारदी  गोली की आवाज सुनकर जयसिंह की पत्नी गीता और  बच्चों की नींद खुली तो आरोपियों ने लाठी डंडों से उनकी भी मारपीट कर चोट पहुंचाई

घायल को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया है । हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जारही है।

पुलिस ने गीता पत्नी जयसिंह गुर्जर की शिकायत पर आरोपी देवेन्द्र,बंटी जावालापुरा तथा केदार के लडके ग्राम लोलकपुरा के बिरूद्ध धारा 307,452,323,294, का प्रकरण कायम कर लिया है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार पुरानी सब्जी मंडी में धमेंन्द्र नामक युवक के साथ आरोपी प्रहलाद,सहदेव शिवहरे ने मारपीट कर चोट पहुंचाई आरोपी दत्तपुरा के रहने वाले है। शहर कोतवाली पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध धमेंन्द्र खटीक की शिकायत पर मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :