गुरुवार, 25 जून 2009

शहर में नपा ने फिर शुरू की अतिक्रमण हटाओ मूहिम, लोहिया बाजार से किया अभियान का श्रीगणेश (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

शहर में नपा ने फिर शुरू की अतिक्रमण हटाओ मूहिम, लोहिया बाजार से किया अभियान का श्रीगणेश

खेद सूचना

यह समाचार विलम्‍ब से प्रकाशित हुआ इसका हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले एक माह से बिजली कटोती विगत चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती में बदल जाने के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दिन सुबह 6 बजे से देर रात 3 बजे तक बिजली कटौती चल रही है । घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली मिल पा रही है । जिसमें समाचार अद्यतन संभव नहीं है ।

मुरैना 24 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य).. नगर पालिका परिषद मुरेना ने शहर में एक बार पुन: अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया है। शहर के लोहिया बाजर से बीते रोज आरंभ की उक्त मूहिम शहर के अन्य इलाकों में भी आगामी दिनों जारी रहेगी अभियान के दौरान रोड किनारे किये गये बैजा अतिक्रमण को नगर पालिका का मदालखत दस्ता द्वारा हटाया जावेगा।

नगर पालिका अधिकारी श्री संजेश गुप्ता ने बताया कि सडकों पर अस्थाई एवं अस्थाई अतिक्रमण करने वालों को पुर्व में ही स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाने की अपील की गई है अगर फिर भी अतिक्रमण नही हटाया गया तो नपा हटायेगी। श्री गुप्ता ने बताया कि कलेक्टर महोदय के मार्ग निर्देशन एवं पुलिस के सहयोग से शहर भर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है।

अभियान का श्रीगणेश मंगलवार को लोहिया बाजार से शुरू किया जो आज दूसरे दिन भी जारी रहा लोहिया बाजर की सडक के दोनो ओर दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किये जाने से यातायात अवरूद्ध हो रहा था नपा की जेसीवी मशीन से बैजा अतिक्रमण हटाया गया।

ज्ञातब्य रहे कि बर्तमान सी ण्म ओ गुप्ता द्वारा शहर में दूसरी बार अतिक्रमण हटाने की मूहिम शुरू की है इससे पूर्व भी उन्होने शहर की सडको को अतिक्रमण मुक्त करने का अभियान छेडा था। अतिक्रमण के चलते यातायत तो प्रभावित होता है साथ नाले नालियो की सफाई में भी रूकावट आती है जबकि बर्षात पूर्व नाले नालियों की सफााई होना आवश्यक है जिसकेलिये नपा ने अभियान भी चला रखा है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :