मंगलवार, 1 मई 2007

चार सड़को का शुभारंभ और दो का लोकर्पण आज

चार सड़को का शुभारंभ और दो का लोकर्पण आज

मुरैना 30 अप्रेल07- प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अन्तर्गत एक मई को चार सड़कों का शुभारंभ और दो सड़कों का लोकार्पण समारोह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिंह तोमर के मुख्यातिथ्य और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री रूस्तम सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किया गया है । समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में सांसद श्री अशोक अर्गल और विधायक अम्बाह श्री बंशीलाल उपस्थित रहेंगे ।

       महाप्रबंधक म.प्र.ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण परियोजना क्रियान्वयन इकाई मुरैना श्री हेमंत खरे के अनुसार एक मई को ग्राम नंद का पुरा में पूर्वान्ह 11 बजे पोरसा मेहगांव मार्ग से नंद का पुरा और नंद का पुरा मार्ग से मेहदौरा, ग्राम औरेटी में दोपहर 12 बजे पोरसा अटेर मार्ग से म्यासी तथा ग्राम रायचन्द्र का पुरा में पोरसा अटेर मार्ग से रायचन्द्र का पुरा मार्ग का शुभारंभ किया जायेगा । ग्राम बरबाई में एम.एम.मार्ग से रतनबसई और रतन बसई से चुसलई मार्गों का लोकार्पण किया जायेगा ।

       ज्ञात हो कि योजना के अन्तर्गत अभी तक स्वीकृत 256 मार्गों में से 143 का कार्य पूर्ण कराया जा चुका है तथा 113 मार्गों का कार्य प्रगतिरत है । योजना के सातवें चरण में स्वीकृत 36 मार्गों का कार्य प्रारंभ किया जा रहा है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :