मंगलवार, 1 मई 2007

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की अंतिम चयन सूची जारी

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की अंतिम चयन सूची जारी

 

मुरैना 27 अप्रेल07- एकीकृत बाल विकास परियोजना के अंतर्गत चयनित आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की नियुक्ति के संबंध में दावे आपत्तियां प्राप्त नहीं होने के कारण अंतिम चयन सूची का प्रकाशन कर दिया गया है ।

       जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी श्रीमती उपासना राय के अनुसार आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाडी केन्द्र मेजर का पुरा में श्रीमती मुन्नीवाई, महेवा का पुरा में श्रीमती सत्यवती, सबजीत का पुरा में श्रीमती रीमा वर्गेश, मुंशीका पुरामें श्रीमती कृष्णा कुशवाह, पंडेन का पुरा में श्रीमती मंजू नरवरिया, वार्ड क्र. 6 बानमौर में श्रीमती कल्पना और वार्ड क्र. 8 बानमौर में श्रीमती अनीता जाटव अंतिम रूप से चयनित की गई है ।

       इसी प्रकार आंगनवाड़ी सहायिका के पद पर आंगनवाडी केन्द्र लोहगढ़ में श्रीमती पिंकी, सिहोरा में श्रीमती गिरजादेवी, पंडेन का पुरा में श्रीमती रेखा, लालौरकला में श्रीमती उर्मिला कुशवाह, हंसराज का पुरा में श्रीमती किरनदेई, भभूती शाला में श्रीमती मीनादेवी, पलपुरा में श्रीमती सोमवती, विशंगपुर में श्रीमती सुनीता, मेजर का पुरा में श्रीमती ऊषा जाटव, जयनगर में श्रीमती सीमा उ र्फ डोली तथा गुट्टी का पुरा में श्रीमती ममता का चयन किया गया है ।

       परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना मुरैना (ग्रामीण)को चयनित आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के नियुक्ति आदेश जारी करने के निर्देश दिये गये हैं

 

कोई टिप्पणी नहीं :