शनिवार, 5 मई 2007

25 हजार के इनामी डाकू चरना सिकरवार ने आत्‍मसमर्पण किया

25 हजार के इनामी डाकू चरना सिकरवार ने आत्‍मसमर्पण किया

लायक सिंह गुर्जर (विशेष संवाददाता)

मुरैना , 5 मई 07 । चम्‍बल के दुर्दान्‍त माने जाने वाले डाकू चरना सिकरवार ने आज मुरैना जिला के सिंहोनिया थाना में पुलिस के समक्ष  आज आत्‍मसमर्पण कर दिया है ।

सूत्रों से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक कुख्‍यात डाकू चरना सिकरवार के साथ दो अन्‍य डकैतों सोनू पवैया जो कि चरना सिकरवार का रिश्‍ते में भानजा है और सत्‍येन्‍द्र  उर्फ गुडडा  जो कि रिश्‍ते में  चरना सिकरवार का भतीजा है ने भी चरना सिकरवार के साथ मुरैना की सिंहोनिया पुलिस के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर दिया है ।

उल्‍लेखनीय है कि मुरैना के एक पूर्व सांसद राधाचरण शर्मा के बेटे डॉक्‍टर नारायण हरि शर्मा के अपहहरण में चरना सिकरवार की तथाकथित मुख्‍य भूमिका रही थी । और उस पर म.प्र. पुलिस  ने 25 हजार रू का इनाम घोषित कर रखा था

और हाथ मलती रह गयी पुलिस

पुलिस का इस मामले में दावा है कि चरना सिकरवार ने आत्‍मसमर्पण नहीं किया है बल्कि इस पुलिस ने बहादुरी पूर्वक एक बस से आगरा जाते हुये चरना और उसके साथियों को ए.बी. रोड पर देवरी घडि़याल केन्‍द्र के निकट बस में से पकड़ा है ।

पुलिस भले ही चरना और दो अन्‍य की गिरफतारी  का दावा कर रही हो । लेकिन स्‍थानीय चर्चाओं के मुताबिक पुलिस हाथ मलती रह गयी और चरना ने समर्पण कर दिया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :