गुरुवार, 17 जनवरी 2008

भारत में तकनीकी शिक्षा का विकास

चार जनपद सी.ई.ओ. पर कार्यवाही, विकास कार्यों की अनदेखी मंहगी पड़ी

मुरैना 17 जनवरी 08। मुरैना जिले की चार जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को निर्माण एवं विकास कार्यों की अनदेखी करना मंहगा पड़ा है । संभागायुक्त डा.कोमल सिंह ने उक्त अधिकारियों की वेतन वृध्दियां रोकने के संबंध में कारण बताओ सूचना पत्र जारी किये हैं ।

       विदित हो कि कल बुधवार को चंबल भवन में विकास एवं निर्माण कार्यों की समीक्षा के दौरान सांसद एवं विधायक मद के कार्यों में अनावश्यक विलम्ब पाये जाने पर संभागायुक्त ने गंभीर नाराजगी जाहिर की और स्पष्ट किया कि शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में रूचि नहीं लेने वाले एवं निर्माण कार्यों की गुणवत्ता व समयसीमा का ध्यान नहीं करने वाले अधिकारियों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा ।

       संभागायुक्त ने सांसद एवं विधायक निधि से स्वीकृत कार्यों की नियमित मानरीटरिंग नहीं करने और समय सीमा में कार्य पूर्ण नहीं कराने वाले मुरैना जनपद के सीईओ श्री दिनेश गुमार गुप्ता और पोरसा जनपद के सीईओ श्री ए.के. तांतेकर की दो-दो तथा पहाड़गढ़ जनपद के सीईओ श्री डी.एल.पटेलऔर अम्बाह जनपद के सीईओ श्री बाबूलाल जाटव की तीन-तीन वेतन वृध्दियां रोकने के संबंध में समीक्षा बैठक के दौरान ही नोटिस जारी किये गये ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :