शनिवार, 1 दिसंबर 2007

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी

मुरैना 26 दिसम्बर 2007 / जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी द्वारा एकीकृत बाल विकास परियोजना पहाडगढ़ , अम्बाह और जौरा में नियुक्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी कर दी गई है ।

       एकीकृत वाल विकास परियोजना पहाडगढ़ के अंतर्गत कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाड़ी केन्द्र डोंगरपुर जागीर में कु. अंशू शर्मा चयनित , धनरूप का पुरा में श्रीमती मनीषा चयनित और श्रीमती लीलावती प्रतीक्षारत और परसू का पुरा में श्रीमती सुनीता चयनित हुई है । इसी प्रकार सहायिका के पद पर आंगनवाड़ी केन्द्र भभूती में श्रीमती प्रेमवती चयनित और श्रीमती विमला शर्मा प्रतीक्षारत, ऊपरी इलाका में श्रीमती नीलम चयनित और श्रीमती कुसुम प्रतीक्षारत, चेचीपुरा में श्रीमती पुष्पा चयनित और श्रीमती सरिता प्रतीक्षारत तथा सिध्दपुरा में श्रीमती लाली रावत चयनित की गई है ।

       इसी प्रकार एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्बाह में कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाड़ी केन्द्र भोलाराम का पुरा में श्रीमती रेखा देवी चयनित , हुब्बलाल का पुरा में श्रीमती सुनीता चयनित, गोसबसई में श्रीमती नीतू शर्मा चयनित और श्रीमती ललिता देवी प्रतीक्षारत, भदौरिया पुरा में श्रीमती संतोष चयनित और श्रीमती बीना प्रतीक्षारत तथा अम्बरीश पुरा में श्रीमती ममता चयनित की गई है । सहायिका के पद पर आंगनवाड़ी केन्द्र डबरई में श्रीमती गुड्डी देवी, पाराशर की गढ़ी में श्रीमती गुडी बाई और विशाल सिंह का पुरा में श्रीमती शांति चयनित की गई है ।

       एकीकृत बाल विकास परियोजना जौरा के अंतर्गत कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाड़ी केन्द्र डंगरियापुरा में श्रीमती शैलकुमारी चयनित, भगतपुरा में श्रीमती रेखा चयनित और धसटुआ में श्रीमती मंजेश चयनित और श्रीमती रामसखी प्रतीक्षारत सूची में रखी गई है । सहायिका के पद पर आंगनवाड़ी केन्द्र घसटुआ में श्रीमती नीतू चयनित की गई है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :