सोमवार, 26 नवंबर 2007

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित

मुरैना 26 नवम्बर 2007 // एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्बाह और जौरा में रिक्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के पदों की पूर्ति हेतु 3 दिसम्बर तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये हैं ।

       जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी के अनुसार संबंधित ग्राम एवं वार्ड की महिला आवेदक संबंधित परियोजना अधिकारी के कार्यालय में आवेदन पत्र जमा करा सकती हैं । आवेदन पत्र का प्रारूप परियोजना अधिकारी के कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है ।

       एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्बाह में आंगनवाड़ी केन्द्र विशालसिंह का पुरा में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, मावई का पुरा में कार्यकर्ता और सहायिका तथा सालिगराम का पुरा, आदेकापुरा, माल सिंह की खोड, कुम्हारपुरा, माय कापुरा, झारन का पुरा, गोराबसई और हुब्बलाल का पुरा में सहायिका के पद हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये हैं । इसी प्रकार बाल विकास परियोजना जौरा में आंगनवाड़ी केन्द्र पृथ्वीपुरा में कार्यकर्ता, कारेटोर, अनीपुर और दुल्हेनी में कार्यकर्ता और सहायिका तथा सरपंच पुरा, कांसपुरा, सिलारपुर, उदवन्तपुरा, जगन्नाथ पुरा, हवेलीपुरा, भूरेसिंह का पुरा, चौक पुरा और रूअर में सहायिका के रिक्त पदों की पूर्ति की जाना है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :