गुरुवार, 3 सितंबर 2009

डकैती की योजना बनाते चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा ..अवैध बंदूक व कट्टा,फरसा बरामद (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

डकैती की योजना बनाते चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा ..अवैध बंदूक व कट्टा,फरसा बरामद

मुरैना ..जिले की पहाडगड थाना पुलिस ने डकेत की योजना बना रहे चार बदमाशों को मय हथियारों के गिरफतार करने में सफलता हांसिल की है जबकि उनके तीन साथी मौके से भाग जाने में सफल रहे पुलिास ने मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारीे के अनुसार पहाडगड थाना पुलिस कोजरिये मुखविर के सूचना मिली की पहाडगड में भन्ता दुवे की बगिया में हथियार लेकर कुछ बदमाश छिपे है पुलिस ने त्वरित  कार्यवाही कर बगिया को चारों तरफ से घेर कर सात में चार बदमाशों क ो गिरफतार कर लिया जबकि शेष  अंधेरे का लाभ उठा कर भाग जाने में सफल रहे।

पुलिस द्वारा पकडे गये बदमाशों से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि उनका रामसिंह पटेल के घर पर डांका डाल ने का  इरादा था मगर समय रहते पुलिस ने कार्यवाही कर बदमाशों की योजना को विफल  कर दिया। पुलिस ने बदमाशों के कबजे से हाथ की बनी 315 बोर की बंदूक व कट्टा और फरसा बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में अधिकांश ग्राम बसोटा थाना भवर पुरा जिला ग्वालियर के रहने वाले एक ही समाज के है। आरोपियों में रामलखन गुर्जर रणवीर गुर्जर ग्राम बसोटा थाना भवरपुरा जिला ग्वालियर दशरथ बितेरा थाना भवरपुरा गजेंन्द्र धाकड बसोटा हरह राधे गुर्जर बसोटा भवरपुरा बद्री गुर्जर निरार आदि शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के बिरूद्ध धारा 399,400,402,25,27 आर्म्मस एक्ट तथा 11,13 एमपीडी के एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :