बुधवार, 10 जून 2009

वृद्ध ने जहर खाया,युवती ने फांसी लगायी - नवजात बच्ची का शव बरामद (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

वृद्ध ने जहर खाया,युवती ने फांसी लगायी - नवजात बच्ची का शव बरामद

समाचार अपडेशन- बिजली कटोती के कारण नहीं

खेद सूचना

हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दस मिनिट बाद घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली कटोती की जा रही है ।

मुरैना 8 जून (दैनिक मध्‍यराज्‍य)   एक बृद्ध ने जहर खाकर प्राण त्याग दिये वहीं एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मौत के कारणाें की जांच शुरू कर दी। जौरा की मई रोड से पुलिस ने एक नवजात बच्ची के शव को बरामद किया है।

       पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत दिवस सबलगढ में रहने वाले नजीर खां पुत्र भोदूं खां उम्र 80 वर्ष ने अज्ञात कारणाें के चलते जहर खा लिया। परिजनाें ने ईलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर बृद्ध की मौत हो गयी। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस के  मुताबिक केलारस  थाना क्षेत्र के चौढेरा में कल्पना कुशवाह उम्र 30 वर्ष ने गले में फांसी का फंदा डालकर आत्म हत्या कर ली। आत्म हत्या के कारणाें का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। मृतका के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये वगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। एक अन्य जानकारी के अनुसार जौरा थाना पुलिस ने मई रोड़ से एक नवजात बच्ची के शव को बरामद किया। मृतक नवजात बच्ची की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :