बुधवार, 10 जून 2009

सड़क दुर्धटना में घायल युवक की मौत - ट्रक जीप के बीच भिडन्त में दो घायल (दैनिक मध्यराज्य मुरैना )

सड़क दुर्धटना में घायल युवक की मौत -  ट्रक जीप के बीच भिडन्त में दो घायल

समाचार अपडेशन- बिजली कटोती के कारण नहीं

खेद सूचना

हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दस मिनिट बाद घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली कटोती की जा रही है ।

मुरैना 8 जून (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक युवक की दौराने इलाज अस्पताल में मौत हो गई वही एबी रोड पर ट्रक और जीप के बीच हुई भिडन्त में दो लोग घायल हो गये। पुलिस ने लापरवाह  वाहन चालकों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रो से दुर्घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाईन थाना क्षेत्र में विगत दिनों एक सड़क दुर्घटना में गभीर रूप से घायल रघुवीर जाटव उम्र 38 वर्ष को इलाज हेतु जयारोग अस्पताल में भर्ती कराया।जहा पर उसकी मौत हो गयी।

मृतक के भाई भोगीलाल जाटव खरगपुरा की रपट पर से सिविल लाईन थाना पुलिस ने दुर्घटना के लिये जिम्मेदार मोटर साईकिल क्रमांक एमपी06-एचए 2543 चालक के विरूद्ध धारा 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार सराय छौला थाना अन्तर्गत एबीरोड पर आयशर केन्टर क्रमांक एम पी 04 जी ए 539 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर जीप में टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार बाबूलाल व ब्रह्मानंद घायल हो गये। घायलाें को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने जीप चलाक बहादुर राजपूत 150 निवाद देवास की शिकायत पर चालक के विरूद्ध धारा 279, 337 ,427 का मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :