सोमवार, 8 जून 2009

सुखवासी की संदिग्ध मौत पर मर्ग कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

सुखवासी की संदिग्ध मौत पर मर्ग कायम

हमें खेद है मुरैना में भारी बिजली कटौती के कारण इस समाचार के प्रकाशन में विलम्‍ब हुआ

मुरैना। महुआ थाना क्षेत्र के ग्राम बिजलीपुरा में एक दलित की संदिग्ध मौत होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार ग्राम बिजली का पुरा निवासी सुखवासी सखवार नामक युवक सायं को रवाना खाने के बाद टयूवैल पर सोने गया था। सुबह टयूवैल पर सुखवासी मृत पड़ा मिला जिसकी सूचना परिजनों ने तत्काल पुलिस  को दी। पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को बरामद कर पोस्ट मार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया है।

पति पत्नी व बेटा ने मिलकर ववली को पीटा, मामला दर्ज

मुरैना। पति पत्नी और वेटा ने मिलकर पडौस में रहने वाली बवली की मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने हमलावरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रो से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार अंबाह  थाना अन्तर्गत ग्राम कुथियाना में बीते रोज  आरोपी दुल्ला पुत्र सुमेर सिंह तोमर जितेन्द्र पुत्र दुल्ला सिंह मीरा पत्नी दुल्लासिंह तोमर ने मिलकर ववली तोमर की मारपीट कर चोट पहुचाई और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने ववली की शिकायत पर धारा 341 294 323 506वीं का मामला दर्ज कर लिया है। हमले की बजह आपसी बिबाद बताया गया है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार पूर्व रंजिश के चलते सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम घुघस में आरोपी ओमी कुशवाह इटावली ने रास्ता रोक कर बैजनाथ कुशवाह की मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने धारा 341 294 323 506वीं का मामला हमलावर के खिलाफ कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :