मंगलवार, 4 अगस्त 2009

बहला फुसला कर युवती को अगुबा किया ::मनचले ने किशोरी को छेडा:: (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

बहला फुसला कर युवती को अगुबा किया ::मनचले ने किशोरी को छेडा::

मुरेना 3 अगस्‍त 09, (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के पहाडगड थाना क्षेत्र के ग्राम अर्राट से एक युवती को बहला फुसला कर सजातीय युवक भगा कर ले गया पुलिस ने जांच बाद आरोपी के बिरूद्ध मामला कायम कर  लिया है। मुरेना शहर के आमपुरा में एक युवती के साथ नामजद मनचले ने बुरी नियत से छेड़ खानी कर बेइात करने का प्रयास किया पुलिस ने  आरोपी के बिरूद्ध प्रकरण कायम कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 7-8 मई 09 की दरम्यानी रात को मनीषा पत्नी केशव धाकड उम्र 20 बर्ष को ग्राम अर्राट से आरापी अतरसिंह पुत्र लच्छी धाकड अपने प्रेम जा में फांस कर युवती को घर से भगा कर लेगाया बीरमपुर हाल माधौपुरा निवासी उक्त आरोपी के खिलाफ मनीषा के पिता रतीराम धाकड उम्र 60 बर्ष ने थाने में शिकायत दज्र  कराई पुलिस ने किसरोली   निवासी रतीराम की फरियाद पर आारोपी के बिरूद्ध गुमइंसान जांच के बाद गत दिवस धारा 363,366 का मामला कायम कर लिया है।

एक अन्य जानकारी के मुताबिक आमपुरा में गत दिवस  आरोपी भूरा पुत्र मुरारी लाल जाटव निवासी उत्तमपुरा ने बाबूलाल जाटव की 17 बर्षीय पुत्री को अकेला पाकर उसके साथ बुरी नियत से छेडखानी की गई। उक्त आशय की शिकायत किशोरी ने शहर कोतवाली में की है। पुलिस ने  आारोपी के बिरूद्ध धारा 354 का मामला कायम कर प्रकरण की जांच शुरू करदी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :