बुधवार, 5 अगस्त 2009

कांग्रेसीयों के आन्‍दोलन को प्रशासन का जवाब, मुरैना में बिजली पानी सप्‍लाई ठप्‍प

कांग्रेसीयों के आन्‍दोलन को प्रशासन का जवाब, मुरैना में बिजली पानी सप्‍लाई ठप्‍प

मुरैना 4 अगस्‍त 09, विगत दो रोज से युवक कांग्रेसियो द्वारा बिजली कटौती ओर जिले में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार को लेकर चलाये जा रहे आन्‍दोलन एवं पुतले फूंकने की घटनाओं से कुर्राया मुरैना जिला प्रशासन ने पिछले दो दिनों से सम्‍पूर्ण मुरैना जिला की बिजली पानी सप्‍लाई पूरी तरह ठप्‍प कर दी है । शहर मुरैना में जहॉं पिछले दो दिन से घण्‍टे भर के लिये भी बिजली सप्‍लाई नहीं की जा रही वहीं शहर की पेयजल सप्‍लाई भी पूरी तरह ठप्‍प कर दी है ।

हालात इतने बदतर हैं कि न तो बिजली घर पर और न नगरपालिका पर ही लोगों की शिकायत सुनी जा रही है और न कार्यवाही की जा रही है । उल्‍लेखनीय है कि कांग्रेसियों द्वारा पिछले तीन दिनों से बिजली कटौती औ जिले में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार, राजनैतिक प्रतिशोध  आदि बातों को लेकर जबरदस्‍त आन्‍दोलन चलाया जा रहा है । जिससे प्रशासन खिसियाया हुआ है ।

विशेष खेद सूचना

पिछले दो दिनों से मुरैना शहर की बिजली पानी सप्‍लाई पूरी तरह बन्‍द रहने से माननीय मुख्‍य न्‍यायाधिपति म.प्र. उच्‍च न्‍यायालय श्री अनंग कुमार पटनायक का समाचार हम समय पर प्रकाशित नहीं कर सके । यह समाचार हमारे मुरैना ब्‍यूरो से प्रकाशित होना था लेकिन वहॉं बिजली पानी सप्‍लाई पूरी तरह बन्‍द रहने से यह समाचार मुरैना ब्‍यूरो द्वारा प्रकाशित नहीं किया जा सका है । बिजली व पानी सप्‍लाई वहॉं बहाल होने के बाद संभवत: मुरैना ब्‍यूरो द्वारा यह समाचार प्रकाशित किया जायेगा ।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं :