मंगलवार, 4 अगस्त 2009

अकाउन्ट वर्ल्ड कम्प्यूटर कालेज द्वारा हैल्थ क्लब का शुभारंभ -शिक्षा के साथ स्वास्थ्य जरूरी- शिवमंगल सिंह (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

अकाउन्ट वर्ल्ड कम्प्यूटर कालेज द्वारा हैल्थ क्लब का शुभारंभ -शिक्षा के साथ स्वास्थ्य जरूरी- शिवमंगल सिंह

मुरेना 3 अगस्‍त 09, (दैनिक मध्‍यराज्‍य) अकाउन्ट वर्ल्ड कालेज मिल एरिया रोड़ पर हैल्थ क्लब का शुभारंभ श्री शिवमंगल सिंह तोमर विधायक दिमनी एवं श्री संजय महेश्वरी अध्यक्ष व्यापार मंडल मुरैना के कर कमलों द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना के साथ हुई कार्यक्रम के शुरू में स्वागत भाषण में अकाउन्ट वर्ल्ड संरक्षक देवेन्द्र सिंह गुर्जर ने कहा कि एक स्वास्थ्य शरीर में स्वास्थ्य आत्मा निवासकरती है जो कि शिक्षा के लिये अति आवश्यक है इसी बाता को ध्यान में रखते हुये अकाउन्ट वर्ल्ड कम्यूटर कांलेज  ने हैल्थ क्लब की शुरूआत की है।

इस कार्यक्रम में दिमनी विधायक श्री शिवमंगल सिंह तोमर ने कहा कि स्वास्थ्य से ही शिक्षा की सार्थकता बनती है। उन्होंने संस्था के प्रयासों की सराहना करते हुये कहा कि इस प्रकार के हैल्थ क्लब से छात्रों का सर्वागीण विकास होगा। इसी क्रम में व्यापार मंडल के अघ्यक्ष श्री सजय महेश्वरी ने कहा कि सूचना क्र ांन्ति के इस युग में कम्प्यूटर शिक्षा के साथ साथ स्वास्थ्य की दूष्टि को ध्यान में रखते हुये हैल्थ क्लब का शुभारंभ कर संस्था ने एक नई पहल की है। जो कि छात्र एवं छात्राओं के लिये निश्चित रूप से लाभा कारी होगी। कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता श्री आनन्द प्रकाश गुप्ता जी ने भी छात्रों को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के अलावा समाज सेवी बुद्धिजीवी पत्रकार गण एवं शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन श्री ब्रजेशगुप्ता ने किया एवं अंत में आभार श्री लोकेन्द्र सेंगर ने व्यक्त करते हुये सभी अतिथियों को धन्यवाद दिया।

 

कोई टिप्पणी नहीं :