सोमवार, 1 जून 2009

आंधी,पानी ने की नौतपा की तपन को कम ..कई पेड व बिजली के तार टूटे (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

आंधी,पानी ने की नौतपा की तपन को कम ..कई पेड व बिजली के तार टूटे

Due to Undeclared Day & Night Power Cut at Morena in Chambal Valley, This News Cant Release in instance , We are Sorry for this.

मुरैना...शुक्रवार की सायं आई तेज आंधी और हल्की बूंदा बादी ने नौतपा की तपन पर नियंत्र पा लिया है। आसमान पर छाये बादलों ने सूर्यनारायण के रूर्दरुप को काफीहद तक शांति कर दिया है। तेज आंधी की वजह से कई पेड और बिजली के तार टूट गये जिसके चलते शहर में घंटो बिजली गोल रही  पानी बरस ने से शहर वासियों को गर्मी से राहत मिली वहीं बिजली कम्पनी को टूटे पडे जगह जगह बिजली के तारों की मरम्मत में हेतु दिन भरमशक्त करनी पडी तव कहीं जाकर विजली सप्लायई वहाल हो सकी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दो दिनो से मौसम में आये एकाएक बदलाव के चलते लोगों को नौतपा की तपन से निजात मिल सकी है। जेष्ठ दशहरा पूर्व जिले भर में कहीं हल्की तो कहीं तेज बर्षा होने से अंचल का किसान खरीफ की फसल हेतु खेतों को तैयार करने में जुट गया है ताकि मानसून की पहली बारिस होते ही खेती के कार्य में जुट जाये।

जिला मुख्यालय समेत अंबाह,पोरसा,जौरा,कैलारश,सवलगड तहसील मुख्यालयों पर भी गत दिवस आंधी पानी की बजह से बिजली सप्लाय प्रभवित हुई।

 

कोई टिप्पणी नहीं :