सोमवार, 1 जून 2009

रंजिशन लाठी फरसा से हमला दो भाई घायल - मारपीट व वलवा का मामला कायम - मारपीट की अन्य घटनाओं में तीन घायल (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

रंजिशन लाठी फरसा से हमला दो भाई घायल - मारपीट व वलवा का मामला कायम - मारपीट की अन्य घटनाओं में तीन घायल

Due to Undeclared Day & Night Power Cut at Morena in Chambal Valley, This News Cant Release in instance , We are Sorry for this.

मुरैना 29 May (Dainik Madhyarajya) । कैलारस थाना अन्तर्गत अहरोली में पूर्व रंजिशन किये गये हमले में दो सगे भाई घायल हो गये। मारपीट की अन्य घटरनाओं में भी तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने हमलावरों के  विरूद्ध मारपीट तथा वलवा की धाराओं के तहत मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रो से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार अहरोली के हार में गत दिवस हमलावर सरनाम दिनेश राकेश मुकेश दुर्गा के दो लड़के हाकिम के दो लड़के निवासी अहरोली ने एक राय होकर लाठी फरसा एवं बंदूको से लेस होकर देशराज गुर्जर व उसके भाई छत्तू गुर्जर पर हमला  कर घायल कर दिया। घायल गुर्जर वंन्धू ग्राम वुढ़ावली के रहने वाले है। पुलिस ने धारा 147148149294323506वीं का मामला कायम कर लिया है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली अन्तर्गत एमएस रोड़ पर बीते रोज अंकित गुप्ता की दुकान पर धावा बोल कर हमावरों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

दत्तपुरा निवासी अंकित की रपट पर से पुलिस ने हमलावर सचिन त्यागी गायत्री कालोनी, संतोष सिकरवार विजय सिकरवार तथा ंटिंकू शर्मा के विरूद्ध धारा 294323341506 वीं34 का मामला कायम कर लिया है।

अंम्बाह थाना अन्तर्गत ग्राम गोले की गढ़ी में आपसी विवाद के चलते आरोपी राजकुमार शिवकुमार रंजीत तोमर ने उदयभान तोमर की लाठी डण्डो से मारपीट की और पत्थर फेंक कर मारे। पुलिस ने हमलावरों के विरूद्ध धारा 294 32333650634 का मामला दर्ज कर लिया है।

मारपीट की तीसरी घटना सराय छौला थाना अन्तर्गत ग्राम दुर्ग का पुरा में होने की खवर है जहां पर लक्ष्मण गुर्जर नायक का पुरा ने राजवीर परमार को पैसा नहीं देने पर हमला कर उसे चोटिल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 341 294 323का मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :