सोमवार, 1 जून 2009

दहेज लोभियों द्वारा कलावती पत्थरों से कुचल कर हत्या , बंसती की संदिग्ध मौत हत्या में तब्दील(दैनिक मध्‍यराज्‍य)

दहेज लोभियों द्वारा कलावती  पत्थरों से कुचल कर हत्या , बंसती की संदिग्ध मौत हत्या में तब्दील

Due to Undeclared Day & Night Power Cut at Morena in Chambal Valley, This News Cant Release in instance , We are Sorry for this.

मुरैना- माता बसैया थाना अन्तर्गत ग्राम हीरामन का पुरा में दहेज की खातिर ससुराल वालों ने एक युवती की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी और लाश को  ढिकाने लगा दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वही वडोखर के हार में एक महिला की बीते रोज हुई संदिग्ध मौत मर्ग जांज हत्या में तब्दील कर दी गई है। मगर हत्या के आरोपी अब भी बे सुराग है।

पुलिससूत्रों से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम हीरामन का पुरा में रहने वाली कलावती पत्नी वलराम कुशवाह उम्र 18 वर्ष की  बीते रोज उसके ससुर पति व देवर जेट ने पत्थर मारकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपियों ने आरोप के छिपाने क ी गरज से लाश को पुलिस को सूचनादिये बगैर जलादिया। कलावती का मायका रामपुर खेरा गांव है।

पुलिस को रामपुर खेरा निवासी हाकिम कुशवाह ने बताया कि आरोपियों ने कलावती को दहेज मे मोटर साईकिल अन्य सामान की मांग को लेकर आये प्रताडित करने को दहेज लोभियों ने कलावती की हत्या कर  लाशको ठिकाने लगा दिया।

पुलिस ने हाकिम कुशवाह की रपट से बनवारी वंटी वलराम कुशवाह पुत्रगण परूसोत्तम कुशवाह तथा मृतका के ससुर परसोत्तम के खिलाफ धारा 302,147,148,201 का मामला दर्ज कर लिया हैं।

सिविल लाईन थाना अन्तर्गत 27 मई09 को बंसती पत्नी हरीदास गौड 50वर्ष की उस समय हत्याकर दी जब वह टयूवैल की रखवाली कर रही थी।

घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की गई मर्ग क्रमांक 37,09 की विवेचना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या की वजह और हत्या के आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :