मंगलवार, 13 मई 2008

96 लाख की पांच सड़कों का लोकार्पण

96 लाख की पांच सड़कों का लोकार्पण

मुरैना 12 मई 08/ प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत मुरैना जिले के सुमावली विधान सभा क्षेत्र में 96 लाख रूपये की लागत से निर्मित पांच सड़कों का लोकार्पण सांसद श्री अशोक अर्गल ने किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक सुमावली श्री गजराज सिंह सिकरवार ने की । इस अवसर पर महा प्रबंधक म.प्र. ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकारण परियोजना क्रियान्वयन इकाई, मुरैना श्री वाय .के. सक्सैना तथा ग्रामीण जन उपस्थित थे । लोकार्पित सड़कों की लम्बाई साढ़े सात किलो मीटर है ।

       योजना के अन्तर्गत 26 लाख 06 हजार रूपये की लागत से निर्मित ए.बी. केनाल से विण्डवा क्वारी, 11 लाख 81 हजार रूपये से निर्मित दिमनी जखोना रोड से बघपुरा, 37 लाख 86 हजार रूपये से निर्मित दिमनी जखोना (बघपुरा) से ए.बी. केनाल, 10 लाख 57 हजार रूपये से निर्मित दिमनी जखोना रोड से जलू की गढ़ी तथा  9 लाख 98 हजार रूपये से निर्मित दिमनी जखोना रोड से रायपुरा सड़कों का लोकार्पण किया गया ।

       लोकार्पण से पहले सांसद और विधायक ने उक्त मार्गों का निरीक्षण किया तथा मार्गों की गुणवत्ता की प्रशंसा की । सांसद और विधायक ने कहा कि योजना के अंतर्गत जिले में सड़कों का जाल विछाया जा रहा है । इन सड़कों के बन जाने से ग्रामीणों को आवागमन की सुगम सुविधा उपलब्ध हुई है । अंत में सभी की उपस्थिति के प्रति महा प्रबंधक ने आभार व्यक्त किया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :