बुधवार, 2 जनवरी 2008

आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

 

मुरैना 28 दिसम्बर 07/ एकीकृत बाल विकास परियोजना पहाडगढ़ एवं मुरैना (शहरी) के अन्तर्गत आंगनवाडी केन्द्रों पर निर्धारित मापदंड के अनुसार चयन समिति द्वारा प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण करने के उपरांत मेरिट लिस्ट के आधार पर आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी की गई है । इस सूची के संबंध में किसी भी प्रकार की आपत्ति परियोजना कार्यालय पहाडगढ़ में दिनांक 2 जनवरी, 08 तक एवं मुरैना (शहरी) में 6 जनवरी,08 तक प्राप्त की जावेगी । जो व्यक्ति अपनी आपत्ति दर्ज कराना चाहें वह अपना आवेदन मय दस्तावेजों के परियोजना कार्यालय, पहाडगढ़ एवं मुरैना (शहरी )में निर्धारित तिथि तक कार्यालयीन समय में प्रस्तुत कर सकता है। 

जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार परियोजना पहाडगढ़ में आंगनवाडी कार्यकर्ता हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र अजीतपुरा में श्रीमती रामाबघेल, चेंचीकापुरा में श्रीमती रेखा, झौरकापुरा में श्रीमती सपना शर्मा और खिरकन में श्रीमती संगीता शर्मा सूची में रखी गई हैं ।

इसी प्रकार सहायिका पद हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र अजीतपुरा में श्रीमती सुनीता जाटव चयनित और श्रीमती सीमा सतीश कुशवाह प्रतीक्षारत, डोगरपुरजागीर में श्रीमती मिथलेश चयनित और श्रीमती बिमला प्रतीक्षारत, हरिज्ञानपुरा में श्रीमती ममता, बुढावली में श्रीमती मीना सविता, खिरकन में श्रीमती रामबेटी सूची में है और जगरूआ पुरा में श्रीमती उर्मिला चयनित और श्रीमती सुनीता प्रतीक्षारत, पेडा में श्रीमती रेखा चयनित और श्रीमती राजवती प्रतीक्षारत सूची में हैं ।

इसी प्रकार कार्यकर्ता हेतु परियोजना मुरैना (शहरी) में आंगनवाड़ी केन्द्र क्र. 11 (वार्ड 02) हेतु मंजूरानी चयनित तथा केन्द्र क्र. 184 (वार्ड 33) में सरिता चयनित एवं कु. सोनाली सिकरवार को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :