बुधवार, 2 जनवरी 2008

मुरैना में 142 में से 76 शिकायतों का निराकरण

मुरैना में 142 में से 76 शिकायतों का निराकरण

मुरैना 2जनवरी 08- राज्य  शासन के निर्देशानुसार मुरैना के टाउन हॉल में आयोजित दो दिवसीय जन शिकायत निवारण शिविर में विभिन्न विभागों से संबंधित प्राप्त 142 शिकायतों में से 76 का मौके पर ही निराकरण कराया जा चुका है । शेष 66 शिकायतों के निराकरण हेतु अपर कलेक्टर श्री उपेन्द्रनाथ शर्मा द्वारा एक सप्ताह की समय सीमा निर्धारित कर दी गई है । विभागीय अधिकारियों को शिकयतों का निपटारा कर संबंधित आवेदकों को की गई कार्रवाई से अवगत कराने की हिदायत दी गई है ।

       शिविर में स्थापित विभागीय काउण्टरों पर पुलिस विभाग के 5, जिला पंचायत के 31, उप संचालक पंचायत के 8, जिला खाद्य एवं आपूर्ति के 3, जिला शिक्षा विभाग के 7, जिला परियोजना समन्वयक के 6, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के 7, म.प्र.विद्युत मंडल के 14, स्वास्थ्य विभाग के 3, जिला महिला बाल विकास विभाग के 5, नगर पालिका के 6, प्रभारी अधिकारी आर्म्स के 8, तहसीलदार मुरैना के 6, शिकायत शाखा के 5, एसडीओ अम्बाह के 1, सबलगढ के 3 और मुरैना के 15 एंव आदिम जाति कल्याण विभाग, जल संसाधन विभाग , वन विभाग, प्रधानमंत्री सडक योजना , उप पंजीयक सहकारी संस्थाएं मुरैना, उघोग एवं व्यापार केन्द्र लीडबैंक एवं अधीक्षक उद्यान विभाग के एक -एक शिकायती आवेदन पत्र प्राप्त हुए ।

 

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