शनिवार, 8 दिसंबर 2007

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के पद हेतु आवेदन पत्र 16 दिसम्बर तक आमंत्रित

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के पद हेतु आवेदन पत्र 16 दिसम्बर तक आमंत्रित

मुरैना 6 दिसम्बर 2007 // मुरैना जिले में संचालित एकीकृत बाल विकास परियोजनाओं में रिक्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों की पूर्ति हेतु 16 दिसम्बर तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये है । संबंधित ग्राम एवं बार्ड की स्थानीय निवासी महिलायें निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र 16 दिसम्बर को सांय 5.30 बजे तक संबंधित परियोजना अधिकारी के कार्यालय में जमा करा सकती हैं ।

       जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी के अनुसार परियोजना जौरा के अंतर्गत आंगनवाड़ी केन्द्र कारेटोर, अनीपुर और दुल्हनी में कार्यकर्ता और सहायिका, पृथ्वीपुरा, देवगढ़ और सरदारपुर में कार्यकर्ता तथा सरपंचपुरा, कांसपुरा सिलारपुर, उदवंतपुरा, जगन्नाथपुरा, हवेलीपुर, रूअर, भूरेसिंहकापुरा और चौकपुरा में सहायिका के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये हैं । अम्बाह के अंतर्गत आंगनवाड़ी केन्द्र सालिगराम का पुरा में कार्यकर्ता और विरहरूआ के वार्ड क्रमांक 8 में सहायिका पद की पूर्ति की जाना है ।

       परियोजना पहाडगढ़ के अन्तर्गत आंगनवाड़ी केन्द्र गुप्तापुरा, देवगढ़, खिरकन और अजीतपुरा में कार्यकर्ता और सहायिका, चेचीपुरा, बघेवर कालोनी, झोरे का पुरा और मुरलीपुरा में कार्यकर्ता तथा पेढ़ा, सुर्रापुरा, हरिज्ञानपुरा, जुगुरूआपुरा, खेरली ,डोंगरपुर जांगीर, तिन्दोखर, पर्वतपुरा, जेतपुर और बुड़ावली में सहायिका के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु आवेदन प्राप्त किये जांयेगें । सबलगढ़ के अन्तर्गत आंगनबाड़ी केन्द्र जोरगढ़ी और बध्दपुरा में कार्यकर्ता और सहायिका तथा चिनोटा में सहायिका के पद हेतु आवेदन आमंत्रित किये गये हैं ।

       कैलारस परियोजना के अन्तर्गत आंगनवाड़ी केन्द्र जखोदा और कैलारस ग्रामीण में कार्यकर्ता तथा बड़मन, बहेरापुरा, फूलपुरा, नगर कैलारस वार्ड क्रमांक 2, 4 और 15 में सहायिका एवं मुरैना शहरी के अन्तर्गत वार्ड क्रमांक 2 केन्द्र क्रमांक 11 और वार्ड क्रमांक 33 केन्द्र क्रमांक 184 में कार्यकर्ता के पद हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये हैं । परियोजना मुरैना ग्रामीण के अन्तर्गत आंगनवाड़ी केन्द्र भटपुराडांग में कार्यकर्ता और सहायिका, इमिलिया, अरदौनी, खरगपुर और भर्राड में कार्यकर्ता तथा भैसोरा, गोशपुर, नाका, सिकरौदा वार्ड क्रमांक 11 और वार्ड क्रमांक 13 में सहायिका के रिक्त पदों की पूर्ति की जाना है । आवेदन पत्र का निर्धारित प्रारूप संबंधित परियोजना अधिकारी कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :