बुधवार, 4 नवंबर 2020

46 वर्षीय दिव्यांग इस्लाम और कुमारी राजेश्वरी ने अपने परिवार के साथ पहली बार किया मतदान

 

विधानसभा उपनिर्वाचन 2020 के तहत मतदान में 46 वर्षीय दिव्यांग श्री इस्लाम ने स्वयं वोकर से चलकर नगर पालिका के आदर्श मतदान केन्द्र क्रमांक 84 पर अपने मताधिकार का उपयोग किया। 46 वर्षीय दिव्यांग श्री इस्लाम ने कहा कि मतदान मेरा अधिकार ही नहीं था, बल्कि कर्तव्य भी था। मैं पैरो से चलने में असमर्थ जरूर हूं, किन्तु मेरे अंदर की आत्मा मतदान करने के लिये मुझे प्रेरित कर रही थी। इसलिये मुझे वोकर का सहारा लेकर मतदान करने के लिये स्वयं पैदल चलकर आना पड़ा। मैं मतदान कर बेहद प्रसन्न हूं। मैं प्रदेश के विकास के लिये योग्य उम्मीदवार के लिये मैंने मतदान किया है। 

मुरैना जिले के विकास के लिए जनप्रतिनिधि पूरा ध्यान जरूर देंगे। इस उम्मीद के साथ युवा मतदाताओं में भी मतदान के प्रति उत्साह था। विधानसभा क्षेत्र सुमावली के ग्राम खनेता निवासी कुमारी राजेश्वरी ने अपने परिवार के साथ पहली बार मतदान किया। मतदान के बाद कु. राजेश्वरी ने बताया कि उसने अपने परिवार के साथ पहली बार मतदान कर अपने दायित्वों का निर्वहन किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें भरोसा है कि विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित होने वाले जनप्रतिनिधि उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। कु. राजेश्वरी ने कहा कि मेरी भी सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका है, यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी का अहसास है। मैंने आज अपना वोट डालकर अपना कर्तव्य निभाया है।  

कोई टिप्पणी नहीं :