शुक्रवार, 4 दिसंबर 2009

सडक दुर्घटनाओं में घायल दो की अस्पताल में मौत.युवती की संदिग्ध मौत दहेज हत्या में तब्दील - दैनिक मध्‍यराज्‍य

सडक दुर्घटनाओं में घायल दो की अस्पताल में मौत.युवती की संदिग्ध मौत दहेज हत्या में तब्दील

मुरैना..सिविल लाईन थाना क्षेत्र में अलग अलग सडक दुर्घटनाओं में घायल दो लोगों की दौराने इलाज अस्पताल में मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है जबकि मर्ग जांच  बाद दिमनी थाना पुलिस ने दहेज हत्या का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाईन थाना क्षेत्र में गत दिवस सिकरौदा नहर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में  आने से अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई मृतक की उम्र करीव 65 बर्ष है पुलिसने मर्ग कायम कर मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिये है। देहात क्षेत्र के ग्राम खनेता निवासी फदद्ी पुत्र तेजसिंह कोरी गत दिवस सडक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था उसे इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल कराया   गया  जहां पर उसने दमतोड  दिया पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम करारी में गत माह की सात तारीख को अर्चना पत्नी रघुराज कुशवाह उम्र 20 बर्ष ने गले में फांसी का फंदा डाल कर अपनी  जीवन लीला समाप्त करली थी पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना की गई पुलिस जांच में पाया किअर्चना को उसके ससुरालवाले दहेज की खातिर आये दिन प्रताडित करते थे प्रताडना से तंग आकर ही उसने आत्महत्या की पुलिस ने मृतक के पति रघुराज कुशवाह तथा राजवती जयसिंह कुशवाह निवासी करारी के बिरूद्ध भा.दवि. की धारा 304 वी 498ए तथा दहेज एक्ट का मामला कायम कर लिया

 

 

कोई टिप्पणी नहीं :