सोमवार, 21 सितंबर 2009

बिभिन्न हादसों में एक युवती समेत चार की मौत, .पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

बिभिन्न हादसों में एक युवती समेत चार की मौत, .पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की

मुरैना 20 सितम्‍बर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) बिभिन्न हादसों में गत  दिवस चार लोगों की मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतकों में एक अज्ञात  महिला भी शामिल है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैलारस थाना क्षेत्र के ग्राम गढीपुरा में गत दिवस रामकिशन पुत्र सियाराम धाकड की कुआ में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने नारायण धाकड की सूचना पर मर्ग कायम कर शव को मेडीकल परीक्षण के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। मृतक उसी गांव का रहने वाला था।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जौरा थाना क्षेत्र के ग्राम रूद का पुरा के जंगल से पुलिस ने एक अज्ञात महिला के शव को झाडियों से बरामद किया युवती की मौत दो तीन दिन पूर्व होने का अनुमान लगाया जा रहा है बहराल पुलिस ने शव का मेडीकल परीक्षण करने बाद उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिये है। पुलिस को अशंका कहीं युवती की हत्या तो नही की गई है।

सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम अटा निवासी राजकुमार पुत्र छोटे की जिला अस्पताल में दौराने इलाज मौत हो  गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक की मौत के कारणों की जांच शुरू करदी है।

जिले के टेटरा थाना क्षेत्र के ग्राम जवाहरगढ में बिगत दिनों सर्प के काट लेने से चन्द्रभान पुत्र राजेन्द्र गुर्जर उम्र 11 बर्ष की मौत हो गई बालक के परिजन उसे इलाज हेतु सवलगड के शासकीय अस्पताल लेकर आयेजहां पर चिकित्सकों ने  बालक को मृत घोषित कर दिया। टेंटरा थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक रामकुमार भगत ने मर्ग कायम कर प्रकरण को बिबेचना में लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :