सोमवार, 21 सितंबर 2009

गैस सिलेंन्डर में आग लगी ,तीन कर्मचारी घायल .गंभीर हादसा टला (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

गैस सिलेंन्डर में आग लगी ,तीन कर्मचारी घायल .गंभीर हादसा टला

मुरैना 20 सितम्‍बर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) रविवार को स्थानीय लुहार गली में क हलवाई की दुकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने से मौहल्ला में अफरा तफरी मच गई पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियाें ने मौके पर पहुच कर आग को बुझायी घटना में होटल के तीन वर्कर े आग से  1820प्रतिशत  झुलस गये जिन्हे तत्काल अस्पताल में भिजवाया जहा से मरहम पट्टी के करने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दैनिक मध्यराज कार्यालय के बगल में स्थिति मुरैना मिष्ठान भंडार की दुकान में अचानक एक गेस सिलेंन्डर में आग लग गई दुकान में धुआं उठते ही मोहल्ले वाले एकत्रित हो गये आग वुझाने का प्रयास किया सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस और दमक गाडी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। बेमुश्कल आग पर कावू पाया जा सका।

जगदीश गर्ग की दुकान में हुए उक्त हादसे के बाद मोहल्ला में अफरा तफरी का माहौल पैदा हा े गया आग से जहा हलवाई का काम करने बाले तीन  कर्मचारी पप्पू चौहान ओंम प्रकाश व शिवराम मामूली रूप से जख्मी हो गये वही दुकान में रखा कुछ सामान भी जल गया। समय रहते दमकल व पुलिस ने समय रहते मौके पर पहुच कर गंभीर हादसे को टाल दिया। शहर कोतवाली पुलिस ने धटना स्थल का पंचनामा तैयार कर बिबेचना शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :