सोमवार, 21 सितंबर 2009

हाईवे पर लूट की योजना बनाते चार बदमाश गिरफतार .जुआरी ,सटोरिया पुलिस ने पकडे (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

हाईवे पर लूट की योजना बनाते चार बदमाश गिरफतार .जुआरी ,सटोरिया पुलिस ने पकडे

मुरैना 20 सितम्‍बर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) हाईवे पर लूट की योजना  बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफतार करने में सफलता हासिल की ही वही दो बदमाश पुलिस कोचकमा देकर भाग निकले। पुलिस ने आरोपियों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। एक अन्य   जानकारी के अनुसार पुलिस ने गत दिवस तीन जगहों पर छापा मार कार्यवाही कर जुआरी व सटोरियो को दाखिले हवालात कर उनके बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाईवे पर फोजी ढावा के पास वाहनों की लूट की योजना बनाने के इरादे से कुछ बदमाश छिपे है सिविल लाईन थाना पुलिस ने मुखविर की उक्त सूचना पर से त्वरित कार्यवाही कर हाईवे पर दविस देकर बदमाशों की घेरा बंदी कर चार को मौके पर ही गिरफतार कर लिया लिया जबकि उनके दो साथी अधेरे का लाभ उठाकर पुलिस को चकमा देकर भाग गये। पुलिस द्वारा पकडे गये बदमाशों में मंजूउर्फ संजू जाटव  प्रेमनगर सुल्लतान जाटव डिपो बामौर बंटी भूपसिंह जाटव प्रेमनगर मुरेना शामिल है। जबकि लालसिंह जाटव सेंथरी  दो अन्य भाग जाने में सफल रहे पुलिस ने मंजू जाटव के कब्जे से 315 बोर का लोडिड कट्टा तथा शेष से लाठह फरसा बरामद किये गये सभी ओपियों के बिरूद्ध धारा 39,400,402,आईपीसी व 11,13,एमपीडीकेएक्ट तथा 25,27 आर्म्मसएक्ट का मामला कायम कर लिया है।

स्थानीय पालिका बाजार से शहर कोतवाली पुलिस ने जुआ खेलते आरोपी राकेश जैन कल्लू यादव जगदीश रजनीश भानू प्रसाद को गिरफतार कर उनके कब्जे से साढे आठ सौ रूपये नगदी व तांस की गड्डी बरामद कर आरोपियों के बिरूद्ध धारा 13 जुआ एक्ट का मामला कायम कर लिया है।वहीं कैलारस थाना पुलिस ने कुशवाह मोहल्ले से जुआ खेलने के आरोप में कुर सिहं संतोष राजू नामक युवकों को बंदी बनाकर उनके कब्जे से 350 नगदी व तांस की गड्डी बरामद कर धारा 13 जुआ एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

पोरसा थाना पुलिस ने पचौरी पुरा से आरोपी उमेश व राजवीर पचौरी को सट्टे का गैर कानूनी कारोवार करने के  आरोप में बंदी बनाया पुलिस ने उनके पास से नगदी और सट्टे की पर्ची बरामद कर सट्टा एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :