सोमवार, 27 जुलाई 2009

भैंसें बाधने को लेकर हुए बिबाद पर महिलायें झगडीं :बटबारे को लेकर युवक की मारपीट (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

भैंसें बाधने को लेकर हुए बिबाद पर महिलायें झगडीं :बटबारे को लेकर युवक की मारपीट=::

मुरैना.26 जुलाई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) भैंसें बांधने की जगह को लेकर सिहोनिया क्षेत्र के ग्राम पुरावस में खटीक समाज के दो परिवारें के महिला व पुरूषों के बीच हुए झगडे में दोनो पक्ष के लोग घायल हो गये पुलिस ने मारपीट का क्रास मामला कायम कर लिया है वहीं महुआ इलाके में जमीन बटबारे को लेकर आपस में हुए झगडे में एक युवक की मारपीट कर चोट  पहुंचाई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पुरावस में गत दिवस भैंसें बांध ने की जगह को लेकर लक्ष्मी पत्नी धांदू खटीक ब गीता पत्नी रामअख्तार खटीक के बीच हुए झगडे में दोनो पक्ष के लोगों ने उक दूसरे पर लाठी व फरसा से हमला कर चोट पहुंचाई। पुलिस ने लक्ष्मी खटीक की शिकायतपर आरोपी गंगाराम रामअख्तार लम्बू गीता खटीक तथा गीता खटीक की फरियाद पर धांदू साधू लक्ष्मी खटीक के बिरूद्ध धारा 323,324,504,34 आईपीसी का क्रास मामला  दर्ज कर  लिया है।

जिले के महुआ थाना अंर्तगत ग्रामचंदन का पुरा में जमीन बटबारे को लेकर हुए बिबाद पर आरोपी रघुराज जितेन्द्र मिथुन देशराज आदि ने मिल कर अतिराज तोमर की मारपीट की और जानसे मारने की धमकी दी पुलिस ने अतिराज की शिकायत पर हमलावरों के बिरूद्ध धारा 294,323,505वी,34 का मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :