मंगलवार, 28 जुलाई 2009

बस डकैती की योजना बिफल चार बदमाश पुलिस गिरफ्त में ..माऊजर का कट्टा,बका,फरसा, व लाठी बरामद (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

बस डकैती की योजना बिफल चार बदमाश  पुलिस गिरफ्त में ..माऊजर का कट्टा,बका,फरसा, व लाठी बरामद

मुरेना 28 जुलाई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) ..देहात थाना पुलिस ने र्हाईवे पर बस डकेती की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है जबकि एक अंधेरे का लाभ उठाकर भागजाने में सफल रहा पुलिस ने बदमाशों के पास से अबैध कट्टा फरसा बका व लाठी बरामद कर उनके बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाईवे पर गंगापुर मंदिर से आंगे एक तिवरिया में बैठ कर बस डकेती की योजना कुछ हथियारबंद बदमाश बना रहें हैं, उक्त आशय की सूचना सिविल लाईन थाना पुलिस के जरिये मुखविर के प्राप्त होने पर टी.आई. भदौरिया के नेत्त्व में पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों की घेराबंदी कर चार को पकड़ने में सफलता अर्जित की मगर एक अंधेरे का लाभ उठाकर भाग जाने में सफल रहा आरोपी संतू पुत्र बेदरिया जाटव ग्राम गडोरापुरा का रहने वाला था।

पुलिस ने मौके से बंदी बनाये आरोपियों में राजवीर पुत्र रामदयाल कुशवाह उम्र 30 बर्ष  ग्राम करूआ नूरावाद शंकरा उर्फ सर्वेश पुत्र कल्याण राठोर उम्र 20 बर्ष गंजरामपुर नरोत्तम पुत्र रामगोपाल जाटव उम्र 20 बर्ष गादीपाल बाली गली गोपालपुरा मुरेना धम्मा उर्फ धमेंन्द्र पुत्र सियाराम जाटव बिचौला का पुरा हाल बामौर शामिल है।

पुलिस ने राजवीर से फरसा शंकरा से लाठी नरोत्तम से बका तथा धम्मा से 315 बोर का कट्टा बरामद किया। पुलिस ने उक्त बदमाशों के बिरूद्ध धारा 399,400,402,25,27,आर्म्मस एक्ट 11,13 एम.पी.डी.के एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :