रविवार, 26 जुलाई 2009

दुल्हेनी में दो गुटों के बीच लाठी फरसा चले,आधा दर्जन घायल, :सवलगढ में आश्रम अधीक्षक को जूता चप्पलों से पीटा::

दुल्हेनी में दो गुटों के बीच लाठी फरसा चले,आधा दर्जन घायल, :सवलगढ में आश्रम अधीक्षक को जूता चप्पलों से पीटा::

मुरैना 25 जुलाई 09 ( दैनिक मध्‍यराज्‍य) आपसी बिबाद को लेकर दो गुटो के बीच लाठी फरसा चलने की घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गये पुलिस ने दोनो पक्षों के बिरूद्ध क्रास मामला कायम कर लिया है और घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया है। वहीं सवलगढ में आश्रम अधीक्षक को जूता चप्पलों से से मापीट कर चोट पहुंचाई पुलिस ने आरोपी खरे दम्पति के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस के अनुसार गत दिवस सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम दुल्हनी में बंटी यादब और मालू यादव के परिजनों के बीच आपसी बिबाद को लेकर हुए झगडें में दोनो तरफ से लाठी फरसा व पत्थरों से एक दसरे पर हमला कर चोट पहुंचाई गई जिसमें दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गये घायलों में बंटी यादव और उसके परिजन तथा दूसरे पक्ष के मालू कप्तान रामदयाल दीवान यादव शामिल है।

पुलिस ने बंटी की शिकायत पर मालू राजेन्द्र बिशम्भर भूरा भूकन बिनोद यादव तथा मालू यादव की फरियाद पर बंटी भारत गिर्राज उत्तम गंभीर रामनिवास नाहर यादव के बिरूद्ध मारपीट ब जानसे माने की धमकी देने का क्रास मामला कायम कर लिया है। एक अन्य जानकारी के अनुसार  सवलगढ में आश्रम अधीक्षक की जूता चप्पलों से मापीट कर चोट पहुंचाई पुलिस ने आरोपी खरे दम्पति के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। घटना के सम्वन्ध में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बीते रोज आदिमजाति कल्याण बिभाग द्वारा संचालित कन्या आश्रम के अधीक्षक भवूतीराम का आश्रम की ही भ्त्या दुलारी बाई खरे से किसी बात को लेकर झगडा हो गया जिस पर दुलारी व उसके पति रामदीन ने मिलकर अधीक्षक की जूता चप्पलों से मारपीट कर चोट पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने अधीक्षक की शिकायत पर खरे दम्पति के बिरूद्ध धारा 294, 323, 506 वी का मामला कायम कर बिबेचना शुरू करदी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :