रविवार, 10 मई 2009

युवक-युवती एवं वृद्ध की दुर्घटनाओं में मौत, युवती-युवक ने आत्म-हत्या की—दैनिक मध्‍यराज्‍य

युवक-युवती एवं वृद्ध की दुर्घटनाओं में मौत, युवती-युवक ने आत्म-हत्या की

मुरैना- 10 मई 09, (राजेश सिंह सिकरवार- दैनिक मध्‍यराज्‍य)  विभिन्न सड़क दुर्घटनाएं में तीन की मौत हो गई जबकि दो ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग एवं दुर्घटना का मामला कायम कर लिया है।  मृतकों में दो महिलाऐ भी शामिल है।

पुलिस सूत्रो से दुर्घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दिमनी थाना अन्तर्गत अंबाह रोड पर रपटपुरा के पास अज्ञात टाटा सूमों की चपेट में आनेसे वाईक सवार की मौत हो गई। मृतक गोसपुरा का रहने वाला था पुलिस के अनुसार राजेन्द्र पुत्र रोशन कुशवाह अपनी वाईक से रपटपुरा जा रहा था तभी अज्ञात टाटासूमों के चालक ने तेजी  व लापरवाही से गाडी चलाकर वाईक में टककर मारदी। जिससे उसकी मौत हो गई। राजेन्द्र की बहिन, की ससुराल रपटकापुरा में है।

पुलिस ने दाताराम कुशवाह रपटकापुरा की शिकायत पर चालक के विरूद्ध धारा 304ए का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

सिविल लाईन थाना अन्तर्गत बीते रोज एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल विनीता पत्नी पदम शाक्य उम्र 24 वर्ष को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। दीपेरा जौरा निवासी विनीत ने इलाज के दौरान अस्पताल में दमतोड दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सिविल लाईन थाना क्षेत्र के ग्राम सिलायथा में विगत दिवस छत पर सो रहे भगवती पुत्र कुन्दीलाल उम्र 80 वर्ष की छत से गिर जाने की वजह से मौत हो गई।  पुलिस ने मर्ग क ायम करलिया है

 एक अन्य जानकारी के अनुसार मुरैना गांव में रहने वाली रूबी पत्नी कुल्ली बघेल को आग से जलजाने के कारण गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहा उसकी मृत्यु हो गई। सिविल लाईन थाना पुलिस ने युवती की मौत को संदिग्ध मानते हुए मर्ग कायम कर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है। कैलारस थाना अन्तर्गत ग्राम वल्लापुरा में रहने वाले माखनपुत्र नृपाल कुशवाह 28 वर्ष ने अज्ञात कारणों के चालते गलें में फांसी का फंदा डालकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने लाश को पेड से लटकते हुए बरामद कर पोस्ट मार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया है।  पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू करदी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :