शुक्रवार, 8 मई 2009

बसपा छोडने का सवाल ही नही: मुदगल, बसपा की बढती ताकत से बोखलाये है विरोधी दल

बसपा छोडने का सवाल ही नही:  मुदगल, बसपा की बढती ताकत से बोखलाये है विरोधी दल

बसपा का  सच्चा सिपाई हूँ और रहूँगा

मुरैना। आज देश में सभी प्रमुख राजनैतिक पार्टिया देश हित को छोडकर अपने निजी स्वार्थ  में लगी है।

कांग्रेस पार्टी जहां वंशवाद को बडावा दे रही है वही भाजपा धार्मिक उन्माद पैदा कर साम्प्रदायिकता फैला रही है। ऐसे में केवल बहुजन समाजपार्टी ही है जो सभी जाति वर्गो एवं धर्मो के लोगो क ो साथ लेकर देश के विकास की बात कर रही है। उक्त आरोप मुरैना के बसपा विधायक परशुराम मुदगल ने एक पत्रकार वार्ता में लगाया श्री मुदगल ने बताया कि भारतीय लोकतंत्र सबसे बडे चुनाव का दौर चल रहा हैं। तथा मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र में मतदान का कार्य पूरा हो चुका है इस चुनाव में बसपा को कमजोर करने के उददेश्य  से विरोधियों ने अनेक हथकंडे अपनाए अनेक अफावाहे फैलाई तथा तहां तक दुस्प्रचार किया मैं स्वयं बसपा को छोडकर किसी अन्य दल में जा रहा हूं । लेकिन में  स्पष्ट करना चाहता हूं किं  मैं बसपा का एक समर्पित कार्यकर्ता था हूं एवं रहूगां।

उन्होने कहा कि हमारे देश में नेता स्व. बाबा भीमराव अम्बेडकर एवं मान्यवर कांशीराम जी के सिद्धांतों एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कु. मायावती के नेतृत्व में जो विकास की गंगा उ.प्र. में वह रही है वह विकास पूरे देश का हो ऐसा प्रयास हमेशा करता  रहूंगा। में तथा समूचे कार्यकर्ता बहन कु. मायावती को प्रधान मंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

मुरैना-श्योपुर में विगत 30 अप्रेल को जो मतदान हुआ और निर्वाचन में लगे लोगो के सहयोग से सत्तापार्टी के लोगो ने किस तरह शासन का दुरूपयोगकर निर्वाचन प्रक्रिया का मजाक बनाया यह किसी से छिपा नही हैं। भाजपा के लोगो ने जहां दिमनी अम्बाह पोरसा में मतदान को प्रभावित किया वहीं कांग्रेस ने जौरा से लेकर श्योपुर तक मतदान केन्द्रो पर कब्जा करने जैसा  घ्रणित कार्य किया लेकिन बसपा के कार्यकर्ता ओं की कड़ी मेहनत से अगामी परिणाम बसपा के पक्ष में होगा और मुरैना सहित बसपा देश में भारी विजय प्राप्त होगी। श्री मुदगल ने कहा की बसपा का वोट बैंक पहले से 8.30 प्रतिशत बढ़ा है। मुरैना लोकसभा सीट में बलवीर डण्डाेंतियां ही विजय होगे।

 

कोई टिप्पणी नहीं :