मंगलवार, 20 अक्तूबर 2009

दीपावली की पूर्व संध्या पर अज्ञात युवक की हाईवे पर निर्मम हत्या, ..मृतक के हाथ में बधी फिजी कम्पनी की घडी (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

दीपावली की पूर्व संध्या पर अज्ञात युवक की हाईवे पर निर्मम हत्या, ..मृतक के हाथ में बधी  फिजी कम्पनी की घडी

ट्रेन से गिरकर यात्री ,व सर्पदंश से युवक की मौत

मुरैना..शहर में दीपावली की पूर्व संध्या पर एक युवक की निर्मम हत्या करदी गई किसी के घर का चिराग बुझाने वाले अज्ञात हत्यारों के बिरूद्ध पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराया है और अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास शुरू कर दिया। एक अन्य जानकारी  के अनुसार टे्रन से गिरकर एक यात्री ,व सर्पदंश से युवक की मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर बिबेचना शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली  जानकारी के अनुसार हाइवे पर मछली केंन्द्र पर एक पानी के गड्डे में अज्ञात युवक की लाश पडी होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी से निकाला गया। मृतक की उम्र करीव 25-26 बर्ष होगी और उसके शरीर पर चाकूओं की चोट के गहरे निशान थे पेंन्ट शर्ट  और हाथ में घड़ी पहिने हुए था। घटना स्थल से  दो लोगो की चप्पले भी मिली है संभवत हत्या के आरोपियों के है।

नगर पुलिस अधीक्षक श्री कमल मौर्य ने बताया कि मृतक अज्ञात है और प्रथम दृष्टि में उसकी हत्या होना प्रतीत हो रहा है। उन्होने घटना का मौका मुआयना करने केबाद बताया कि हत्या दो तीन लोगों ने मिल कर की है ऐसा प्रतीत होता है। हत्या के पीछे क्या मकशद है अभी पता नही चला है। पुलिस मृतक की  शिनाख्त व हत्या के आरोपियो का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

मृतक की हुलिया इस प्रकार की है..रंग सावला वाल काले चेहरपतला बदन दुवला ऊचाई पांच फुट 6 इंच जींस का पेंन्ट पैरों में पेश के जूते तथा दाहिने हाथ में फिजी कम्पनी की घडी पहिने था। सिविल लाईन थाना पुलिस ने अपील की है कि अगर कोई ब्यक्ति उक्त मृतक के बारे में किसी भी प्रकार की  जानकारी रखता हो तो थाने के टेली फोन नम्बर 07532..234360 पर सूना देकर शिनाख्त में सहयोग करे।

पुलिस ,द्वारा दी गई एक अन्य जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र में सिकरौदा के पास रेलवे से पुलिसने एक युवका का शव बरिामद किया मृतक की शिनाख्त बाद में कैलाश पुत्र मनोहर सिंह उम्र 25 बर्श निवासी कुलतावरी उत्तरांचल प्रदेश के रूप में की  गई। कैलाश की मृत्यु टे्रन से गिर कर होना बताइ जारही है। पुलिस ने शव का मेडीकल परीक्षड कर मर्ग कायम कर लिया है।

पुलिस के अनुसार जौरा थाना क्षेत्र के ग्राम कैमरा में गत दिवस सर्प के काट लेने से मनोज पुत्र सुरेशपाल जादौन की मौत हो गई पुलिस ने युवक की मौत को संदिग्ध मानते हुए मर्ग कायम कर बिबेचना शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :